उत्तर प्रदेश में आरोपियों ने बंदूक की नोक पर 15 वर्षीय पीड़िता के साथ किया बलात्कार

924

उत्तर प्रदेश: बीते सोमवार यानी (20 अगस्त) को बरेली में 15 साल की लड़की को तीन लोगों ने बंदूक की नोक पर कथित रूप से अगवा किया और उसके बाद लड़की के साथ दुष्कर्म किया. गैंगरेप के बाद पीड़िता ने बीते दिन गुरुवार को फांसी लगा ली. पुलिस ने इस घटना की पुष्टि भी की है.

बता दें कि पीड़िता के आत्महत्या करने के एक दिन पहले ही पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिए था, वहीं बाकी दो आरोपियों के बारे में पुलिस छानबीन कर रहीं है. दोनों अभी फरार है. बहरहाल, पुलिस पीड़िता के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहीं है. वहीं मंगलवार को पुलिस ने लड़की के साथ हुए यौन दुराचार का मेडिकल टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट में लड़की के साथ हुए यौन दुराचार की पुष्टि नहीं हो पाई.

goons gangraped a minor girl by showing gun in bareilly of uttar pradesh 1 news4social -

बरेली रेंज के आईजी ध्रुवकांत ठाकुर का बयान

पुलिस के अनुसार, लड़की के शरीर में जख्मों के निशान थे और इनमें एक जख्म जांघ के पास भी था. बरेली रेंज के आईजी ध्रुवकांत ठाकुर ने बताया है कि पीड़िता के साथ हुए यह गैंगरेप की रिपोर्ट उनकी माँ ने दर्ज करवाई थी. उनके अनुसार, सोमवार को लड़की दो मंजिला घर के ग्राउंड फ्लोर में सो रहीं थी. तभी तीन अज्ञात लोगों दीवार चढ़कर अंदर घुस आए और पीड़िता को अगवा किया और पास वाले स्कूल ले गए. स्कूल ले जाकर पीड़िता को बंदूक की नोक पर बलात्कार किया गया. और उसके बाद वहां से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: मेरठ में 8 साल की बच्ची के साथ मस्जिद में रेप, आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, पॉक्सो और कई दूसरी धाराओं में मुकदमा दर्ज

परिवार वालों के अनुसार, जब लड़की की माँ की नींद खुली तो उन्होंने पाया की लड़की वह मौजूद नहीं है. लड़की के न मिलने पर माँ ने खेत से अपने बेटे को बुलाया और लड़की की खोज करना शुरू किया. बाद में पीड़िता उन्हें डरी और सहमी पास वाले स्कूल में मिली और वे उसे घर ले आए. फिर लड़की ने माँ और भाई को पूरे वारदात के बारे में बताया. उसके बाद परिवार वालों ने अगले दिन करीब 3 बजकर 40 मिनट पर पुलिस स्टेशन जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई. उसकी शिकायत के बाद तीन आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, पॉक्सो और कई दूसरी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें: मेरठ: मनचलों से परेशान लड़की ने की आत्मदाह, हालत नाजुक 

आईजी ने कहा कि शुरुआती जांच में इस बात का खुलासा हुआ था कि लड़की बीते डेढ़ साल से आरोपी के संपर्क में थी. इस बात की पुष्टि लड़की की कॉल डिटेल्स से की गई थी. बीते कुछ दिनों से लड़की और आरोपी ने फोन पर एक दूसरे से 122 बार वार्ता की थी. घटना के तीसरे दिन ही लड़की ने आत्महत्या की.