मेरठ: मनचलों से परेशान लड़की ने की आत्मदाह, हालत नाजुक  

0

मनचलों ने मार्थ में रहने वाली लड़की को इस कदर परेशान कर दिया की वह खुदखुशी करने को मजबूर हो गई. देश में किस कदर लडकियो असुरक्षित है इससे पता लगाया जा सकता है.

पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी मनचलों के हौसले बुलंद

यूपी पुलिस के लाख कोशिशों के बाद भी मनचलों पर लगाम नहीं लगा पा रही है. मेरठ में दसवीं की एक छात्रा ने मनचलों से परेशान होकर खुद पर तेल छिड़कर आत्मदाह की कोशिश की. गंभीर हालत में परिजनों ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मामला मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र का है.

परिजनों का आरोप, लड़के काफी दिन से कर रहे थे परेशान

पीड़ित परिजनों का आरोप है कि लड़की को मनचला काफी दिनों से परेशान कर रहा था और उसपर दोस्ती करने का दबाव बना रहा था. परिजनों ने बताया कि मनचला उससे बात करने का दवाब बना रहा था और कहा था कि अगर वो उससे बात नहीं करेंगी तो उसके परिवार जान से मार दिया जाएगा. पीड़िता के पिता ने बताया कि जब ये बात उनकी बेटी ने उन्हें बताई, उसके बाद वो आरोपी युवक के घर गए, जहां युवक के परिजनों ने उल्टा आरोप लड़की पर ही लगाना शुरु कर दिया. परिवार की बदनामी और अपनी बेइज्जती महसूस कर पीड़िता ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली दी.

लड़की की हालात गंभीर

घटना के बाद छात्रा को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है और सभी की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना के बाद छात्रा के परिजनों में कोहराम मचा है.