2014 में मोदी को समर्थन दिया था, अब 2019 में किसी को समर्थन नहीं दूंगा: बाबा रामदेव

368

वैसे तो बाबा रामदेव योग सिखाने के लिए जाने जाते है। लेकिन हर कोई जानता है की बाबा रामदेव राजनीति में भी अपने हाथ पैर आजमाते रहते है। बाबा रामदेव नें हाल ही में बड़ा बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा है की सन 2014 लोकसभा के चुनाव के वक्त मैंने मोदी को समर्थन दिया था लेकिन 2019 लोकसभा चुनवा के वक्त मैं राजनीति से दूर रहुंगा। उन्होंने कहा की 2014 में मैंने मोदी को इसलिए सर्पोट किया था क्योंकि उस वक्त देश संकट से गुजर रहा था।

baba ramdev will away from politics in 2019 2 news4social -

यह भी पढ़ें : बाबा रामदेव का बयान, ‘सरकार करे मदद तो 40 रूपए लीटर में बेच सकता हु पेट्रोल और डीज़ल’

नहीं करुंगा मोदी का प्रचार: बाबा रामदेव

उन्होंने कहा की 2014 लोकसभा चुनाव के वक्त उन्होंने मोदी का प्रचार इसलिए किया था क्योंकि देश उस वक्त संकट से गुजर रहा था। लेकिन अब मैं बीजेपी का प्रचार नहीं करुंगा।

सरकार को मंहगाई कम करनी होगी

युवा कॉन्क्लेव में मंहगाई के सवाल पर बाबा रामदेव नें कहा की मोदी सरकार को मंहगाई कम करनी होगी। अगर ऐसा नहीं हुआ तो मंहगाई मोदी सरकार के लिए बड़ी सिरर्दद बनेगी

baba ramdev will away from politics in 2019 1 news4social -

प्रधानमंत्री की आलोचना करना मौलिक अधिकार है

बाबा रामदेव नें कहा की पीएम की आलोचना करना लोकतांत्रिक देश में लोगों का मौलिक अधिकार है। उन्होंने कहा की मैंने खुद को राजनीति से दूर कर लिया है। युवा कॉन्क्लेव में बाबा रामदेव नें कहा की मैं सर्वदलीय भी हूं और निर्दलीय भी हुं। हालांकि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ़ भी की और कहा की मोदी कठिन मेहनत करते है।

यह भी पढ़ें :अमित शाह करेंगे बाबा रामदेव के गुरुकुल का उद्घाटन, बच्चों को पढ़ाया जाएगा योग और वेद