नीता अंबानी की लिपस्टिक की कीमत इतनी जितने में एक आम नागरिक खरीद सकता है बंगला और गाड़ी

0

नई दिल्ली: भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के पास जितनी शोहरत है शायद ही उतनी किसी के पास हो. वहीं जहां एक आम आदमी अपनी पूरी जिन्दगी जितना भी काम कर ले, तब भी वह इतना धन नहीं जुटा सकता है. बता दें कि मुकेश अंबानी का बिजनेस भारत में ही नहीं बल्कि पुरे विश्व में फैला हुआ है. इसी कारण मुकेश अंबानी का परिवार चर्चाओं में रहता है. पर आज हम आपको इस आर्टिकल में मुकेश अंबानी के बारे में नहीं बल्कि उनकी पत्नी नीता अंबानी के बारे में ऐसा बताएंगे जिसे सुनकर आप भी हैरान रहें जाएंगे.

सोने के कप में पीती है चाय

आपको यह यकीन करना शायद काफी मुश्किल हो लेकिन नीता अंबानी अपनी दिन की शुरुआत सोने के कप में चाय पीने से करती है. हाल ही में नीता अंबानी ने अपना जन्मदिन बनाया था और इस खास मौके पर उनके पत्नी मुकेश अंबानी ने उन्हें एक प्राइवेट जेट तोहफे में गिफ्ट किया था. इस जेट में वो तमाम चीजें उपलब्ध है जो एक आम नागरिक शायद ही इसका अनुमान लगा सकें. जेट के अंदर सारी आधुनिक और शाही सुविधाएं उपलब्ध हैं और इसकी कीमत 390 करोड़ रुपए है.

नीता अंबानी 40 लाख की साड़ी पहनती है

मुकेश अंबानी जितना फेमस है उतनी ही उनकी पत्नी नीता अंबानी भी फेमस है. वो भी मीडिया की सुर्ख़ियों में खूब नजर आती है. आपको बता दें कि अंबानी स्कूल और मुंबई इंडियंस की ओनर भी है. एक फैशन वेबसाइट के दावे के अनुसार नीता अंबानी चालीस लाख की साड़ी पहनती है और उस साड़ी का नाम विवाह पातु है. इस साड़ी को बनाने के लिए 36 महिला कारीगरों को एक साल का समय दिया गया था. उनकी यह खास साड़ी को गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया गया है. इस साड़ी का वजन 8 किलो है.

नीता अंबानी के लिपस्टिक की कीमत लाखों में है

एक रिपोर्ट के मुताबिक, नीता अंबानी जिस मोबाइल फोन का इस्तेमाल करती है उसमें डायमंड लगा हुआ है. उस मोबाइल की कीमत महज 312 करोड़ रुपये है, जो एक आम नागरिक सपनों में भी नहीं सोच सकता है. इसके अलावा उनके हैंडबैग की कीमत करीब 13 लाख रूपये है. कुछ समय पहले ही नीता अंबानी अपनी लिपस्टिक को लेकर चर्चाओं में रही थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लिपस्टिक की कीमत लगभग 39 लाख रूपय है.