मायावती ने महागठबंधन को लेकर दोनों ही दलों पर किया हमला कहा सीट को लेकर भीख नहीं मागेंगी

0

लखनऊ: इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के प्रति मायावती की नाराजगी कम होती दिखाई नहीं दे रही है. मायावती सीट बंटवारे को लेकर अभी भी कांग्रेस से काफी हताश है.

सपा सुप्रीमों मायावती ने साल 2019 में बन रहें महागठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया

बता दें कि मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में वार्ता करने के दौरान बसपा सुप्रीमों मायावती ने साल 2019 के लिए बन रहें महागठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इस दौरान कहा कि वो सीट शेयरिंग को लेकर कांग्रेस पार्टी के सामने भीख नहीं मागेंगी.

मध्य प्रदेश और राजस्थान में बीएसपी अकेले ही चुनावी मैदान में उतरने को पूरी तरह से तैयार 

ये ही नहीं विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के साथ महागठबंधन को लेकर मायावती का कहना है की हमने तो केवल सम्मानजनक सीट देने की शर्त रखी थी, लेकिन उन्हें ये भी कबूल नहीं है. हालांकि इस प्रेस वार्ता में उन्होंने इशारों-इशारों में यह साफ बता दिया है कि वह मध्य प्रदेश और राजस्थान में गठबंधन न होने पर बीएसपी अकेले ही चुनावी मैदान में उतरने को पूरी तरह से तैयार है.

बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां मिलाकर बसपा को कमजोर करने में जुटी हुई है- मायावती

इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर भी निशाना साधा और आरोप लगते हुए कहा कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां मिलाकर बसपा को कमजोर करने में जुटी हुई है. मायावती ने बसपा के तमाम कार्यकर्ताओं से अपील की है कि चुनावी समीकरण को देखते हुए वह काम पर पूरी तरह से जुट जाएं. ये ही नहीं गुजरात में 14 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म की घटना के बाद उत्तर भारतीयों के साथ हो रही हिंसा को लेकर भी बीजेपी पर जमकर हमला किया.

उन्होंने गुजरात के सीएम विजय रुपाणी से हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी मांग की

इस पर उनका कहना है कि जिन लोगों ने पीएम मोदी को वाराणसी से चुनाव जिताया है, आज उन्हीं पर गुजरात में हमले किए जा रहें है. ये काफी दुखद की बात है. वहीं उन्होंने गुजरात के सीएम विजय रुपाणी से हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी मांग की है.