MP: सनकी प्रेमी ने मोबाइल पर बात न करने पर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

554

जबलपुर: यूं तो प्यार को लेकर हमने काफी किस्से सुने हुए है, प्यार के लिए प्रेमी-प्रेमिका अपना घर तक छोड़ देते है. प्यार की खातिर वह अपने धर्म, अपनी पहचान सब कुछ बदल देते है. पर प्यार में पागल एक आशिक ने ऐसा कर डाला जिसे सुनकर आप भी दंग रहें जाएंगे. जी हां, एक ऐसी ही घटना मध्यप्रदेश के जबलपुर में देखने को मिली, जहां जिले के एक गांव में मोबाइल में बात न करने से नाराज 22 वर्षीय एक प्रेमी युवक ने अपनी 16 वर्षीय प्रेमिका की गला दबा कर हत्या कर दी.

पनागर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राजाराम दुबे का बयान

वहीं इस मामले को लेकर पनागर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राजाराम दुबे ने यह जानकारी दी कि तिलगवां के निकट रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग का सुंदरपुर निवासी अमित वर्मन से प्रेम संबंध था. उन्होंने आगे बताया कि युवा ने बात करने के लिए लड़की को फोन दिया था. जैसे इस प्रेम संबंध के बारे में परिजनों को पता चला तो उन्होंने उसका फोन बंद करवा दिया, जिसके कारण प्रेमी युवक की किशोरी से बात नहीं हो पा रही थी. युवती से बात न होने की वजह से आक्रोशित युवक बुधवार की रात उसके घर चला गया और उसके परिजनों पर हमला भी किया.

minor girl killed by lover not talking over phone to him jabalpur madahy pradesh 1 news4social -

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में नाबालिग का हुआ बलात्कार, पांच लोगों को किया गिरफ्तार

प्रेमिका को चाकू से हमला कर उसे घायल कर, बाद में कथित रूप से गला दबा कर हत्या की

प्रभारी निरीक्षक राजाराम दुबे ने बताया कि जब परिवार वाले बचाव के लिए भागे तो आरोपी ने प्रेमिका को  चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया और बाद में कथित रूप से गला दबा कर हत्या कर दी. इस हमले में प्रेमिका की बहन भी घायल हो गई. उन्होंने कहा कि जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंचकर घेराबंदी कर युवक को हत्या के आरोप में हिरासत में ले लिया. बहरहाल, मामले की पूरी जांच-पड़ताल की जा रही है.