पश्चिम बंगाल में अमित शाह की नेताओं को कड़ी नसीहत, बहानेबाजी नहीं हमें चाहिए 22 सांसद

225

नई दिल्ली: अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे के लिए पश्चिम बंगाल गए हुए है. इस दौरान उन्होंने आगामी चुनाव को लेकर कमर कस ली है. इसी के तहत अमित शाह ने यूपी और बंगाल में सांसदों को एक नया टारगेट दिया है. जहां एक तरफ उन्होंने उत्तर प्रदेश में सांसदों को अपने प्रदर्शन को सुधारने की नसीहत दी है वहीं, दौरे के दौरान उन्होंने कोलकाता में लक्ष्य सामने रख दिया है.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा की कुल 42 सीट है. इनमें से करीब 22 सीटों पर शाह ने जीत हासिल करने का टारगेट दिया है. अपने दो दिवसीय दौरे पर गए अमित शाह ने नेताओं को कड़े रूप से कहा है कि इस बार किसी भी तरफ की कोई बहानेबाजी नहीं सुनी जाएगी. उन्होंने नेताओं को कहा है कि चुनाव को खास ध्यान में रखते हुए वह अपनी पूरी तैयारियां करने और अभी से इस कार्य में जुट जाए.

speaking to bjp leaders in west bengal not shouting we need 22 mps 1 news4social -

आपको बता दें कि साल 2014 के चुनाव में भाजपा ने लोकसभा चुनावों में बंगाल से दो सीटे जीती थी. इस बार भारतीय जनता पार्टी बंगाल में अपना दबदबा बनाने को लेकर पूरी तरीके से जुटती दिख रही है. उन्होंने ने अपना जोर-शोर से विस्तार भी करना शुरू कर दिया है. अमित शाह ने पोर्ट गेस्ट हाउस में पार्टी की चुनाव प्रबंधन टीम के साथ बैठक की.

यह भी पढ़ें: अमित शाह के दो दिवसीय दौरे के दौरान, रास्तों में हाथ जोड़े मिलेगी ममता बनर्जी

वहीं बीजेपी राज्य के सचिव सयानतन बासु ने कहा कि हमारी पार्टी अध्यक्ष ने साफ कर दिया है कि लोकसभा चुनाव के लिए आर-पार की लड़ाई लड़नी जरूरी है. हम कम से कम आधी सीट जीतना चाहते है. इसके अलावा अमित शाह ने टीएमसी के साथ किसी भी तरह के गठबंधन को लेकर साफ रूप से मना कर दिया है. अमित शाह ने पार्टी नेताओं को पूरी 42 लोकसभा क्षेत्रों से होकर गुजरने वाली बंगाल यात्रा के निर्देश दिए हैं.