नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर ममता ने शाह पर किया हमला

208

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर तीखा हमला बोला है. नागरिकता संशोधन एक्ट के विरोध में कोलकाता के हावड़ा मैदान में सभा को संबोधित करते हुए, ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी देश में दंगे करवाना चाहती है.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि हम ऐसा नहीं होने देंगे, अमित शाह ने कहा था सबका साथ-सबका विश्वास नहीं बल्कि सबका सर्वनाश किया है. गृह मंत्री का काम होता है अपने काम को समझना, न कि देश में आग लगाना है और अमित शााह ने नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ देश में आग लगा रहें हैं.

yub -

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता ने कहा कि कितने जेल बनाओंगे कितने डिटेंशन कैंप बनाओगे. पहले नक्शा दिखाओ हम भी देखना चाहते है. जब तक बीजेपी की सरकार नहीं थी तो शांति थी, लेकिन आज कश्मीर जल रहा है और त्रिपुरा भी जल रहा है. इसके बाद उन्होंने कहा कि मैं कहना चाहती हूं कि अपनी पार्टी को समझाएँ कि आप केवल बीजेपी के नेता ही नहीं है बल्कि गृह मंत्री भी है.

यह भी पढ़ें : जाने क्या है Black Warrant, कैसे मिलती है दर्दनाक सजा इसके अंतर्गत !

इसी के साथ उन्होंने कहा की शाह जो भी कह रहें है, CAA का देश के लोगों से कोई भी लेना देना नहीं है, उन्हें पता होना चाहिए कि CAA-NRC दोनों ही एक सिक्के के पहलू हैं. ममता बनर्जी शुरूआत से ही नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ मोर्चा खोल हुई है और उन्होंने यह भी ऐलान किया है कि वह इस कानून को बंगाल में लागू होने नहीं देगी. जिसके बाद उन्होंने बंगाल में तीन रैलियां कर एकजुट होने कि मांग कि हैं.