उत्तर प्रदेश में मौसम विभाग नें की भारी बारिश की संभावना, दिल्ली में तीन दिन तक आसार नहीं

0

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में गुरुवार से हो रहीं झमाझम बारिश के बीच मौसम विभाग नें कहा है की आने वाले वक्त में भी उत्तर प्रदेश में जबरदस्त बारिश जारी रहेगी। वहीं दिल्ली के लिए मौसम विभान नें कहा की दिल्ली में अगले तीन दिन तक बारिश के कोई आसार नहीं हैं। दिल्ली में पिछले दिनों से बढ़ी गर्मी की वजह से प्रदेश निवासी खासे परेशान हैं वहीं पहाडों पर हो रहीं झमाझम बारिश नें जीवन को अस्त-व्यस्त किया हुआ हैं।

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश में भारी बारिश और बिजली गिरने से अब तक 80 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के कईं जिलों में लोग मूसलाधार बारिश से पहले ही परेशान हैं

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में लोग मूसलाधार बारिश से पहले ही परेशान हैं, प्रदेश के कई जिलों तो बाढ़ की चपेट में हैं जिससे जीवन अस्त व्यस्त हो चुका हैं। ऐसे में मौसम विभाग की भविष्यवाणी लोगों की चिंता ही बढायेगी। प्रदेश में योगी सरकार नें दावा किया है की नगर निगम नें मानसून आने से पहले ही कई जिलों के नालों की सफ़ाई कर दी हैं. लेकिन पिछे हुए बारिश के कारण उत्तर प्रदेश की सड़कों पर जमा पानी नें योगी सरकार के दावों की पोल खोल दी।

यह भी पढ़ें : तेज बारिश के कारण ताजमहल के परिसर में घुसा पानी, पर्यटक हो रहे है परेशान

बारिश नें पिछले पांच सालों का रिकार्ड तोड़ा

उत्तर प्रदेश में हुई अब तक की बारिश नें पिछले पांच साल का रिकार्ड तोड़ दिया हैं। पिछले कुछ दिनों में पदेश में इतनी बारिश हुई है की गाज़ियाबाद में बनी देश की पहली ऐलिवेटिड रोड में पानी भरने से यातायात प्रभावित हो गया। वही दुसरी तरफ़ झमाझम हुई बारिश से पानी आगरा के ताजमहल के अंदर तक घुस गया जिससे ताजमहल देखने आए सैलानियों को परेशानियों का सामना करना पढ़ा।

यह भी पढ़ें : बारिश के कारण नहर में तब्दील हुई देश की एलिवेटेड रोड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 4 =