मशहूर कलाकार आलोकनाथ पर लगे है यौन शोषण के आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

504

टीवी के चर्चित चेहरे आलोकनाथ पर यौन शोषण के आरोप लगे है। आरोप आलोकनाथ की पत्नी की दोस्त नें ही लगाए है। लेखक और फ़िल्म निर्माता विंता नंदा नें अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए आलोकनाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने पुरे पोस्ट में खुद पर घटी आपबीती के बारे में बताया। हालांकि पुरी पोस्ट में उन्होंने आलोकनाथ के नाम का जिक्र नहीं किया है।

metoo writer producer vinta nanda says actor alok nath raped me 1 news4social -

विंता नें फेसबुक पोस्ट पर लिखा की मैं आलोकनाथ की पत्नी की दोस्त थी। इसी का फायदा उठाकर उन्होंने मेरे साथ रेप किया, यह बात सन 1994 की है जब मैं मशहूर शो तारा के लिए काम कर रही थी।

उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा की शो तारा के एक सीन के दौरान आलोक नाथ शूटिंग के दौरान सेट पर शराब पीकर आए थे। शूटिंग के दौरान वह शो की लीड एक्ट्रेस नवनीत निशान पर नशे की हालत में गिर पड़े थे। इसके बाद नवनीत नें उन पर थप्पड़ जड दिया था। उन्होंने अपनी पोस्ट में आलोक नाथ के नाम की बजाए संस्कारी शब्द का इस्तेमाल किया था।

metoo writer producer vinta nanda says actor alok nath raped me 3 news4social -

मेरे साथ दो-दो बारी बलात्कार हुआ था

फेसबुक पोस्ट में विंता ने आरोप लगाए हैं कि इस अभिनेता ने उनके साथ एक नहीं बल्कि दो-दो बार बलात्कार किया. वे लिखती हैं कि उन्हें इस व्यक्ति के घर पर एक पार्टी में बुलाया गया था. इस दौरान उन्होंने यहां शराब भी पी. विंता के मुताबिक फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखने और एक आत्मनिर्भर महिला होने की वजह से उनके लिए इस तरह की पार्टियों में जाना या शराब पीना असामान्य बात नहीं थी. हालांकि उस दिन उन्हें शराब पीने के बाद कुछ अजीब सा अहसास हुआ. रात के दो बजे सारे लोग अपने-अपने घर जा चुके थे. अब उन्हें भी घर जाना था, लेकिन उनसे किसी ने भी इस बारे में नहीं पूछा. वे इस अभिनेता के घर पर रुकना नहीं चाहती थीं सो अकेले ही पैदल अपने घर की तरफ चल पड़ीं.

metoo writer producer vinta nanda says actor alok nath raped me 2 news4social -

विंता ने आगे अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘बीच रास्ते में इस आदमी ने मुझे रोका, वह अपनी कार में था. उसने मुझसे कार मैं बैठने को कहा. मैंने उस पर भरोसा किया और मैं बैठ गई. इसके बाद मुझे धुंधला-धुंधला सा बस यह याद है कि शराब मेरे मुंह में उड़ेली जा रही थी और मेरे साथ बलात्कार किया जा रहा था. अगले दिन दोपहर को जब मैं सोकर उठी तो मुझे दर्द था. मेरे साथ सिर्फ बलात्कार ही नहीं हुआ था, बल्कि मुझे मेरे घर ले जाया गया और वहां मेरे साथ बर्बरता भी की गई।

आलोक नाथ ने दी सफाई

इस पुरे घटनाक्रम पर आलोक नाथ नें अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा की आज के जमाने में स्त्री को अपनी बात रखने का हक है जब वह ऐसा कुछ करती है तो पुरुषों को चुप रहना चाहिए। उन्होनें आगे कहा उन्हें अपनी बात रखने का पुरा हक है। लेकिन मैं अभी इस पर कुछ नहीं कहना चाहुंगा। मैं कुछ वक्त बाद आकर इसपर कमेंट करुंगा।