उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक और हैवानियत का किस्सा, 13 साल की मासूम के साथ सात लोगों ने किया रेप

0

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में आए दिन रेप की वारदात थमनेका नाम ही नहीं ले रही है. सरकार द्वारा दिए गए तमाम वादों के बवजूद भी महिलाओं और बच्चियों पर अपराधों की संख्या कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं है. ऐसी ही एक और घटना यूपी के बुलंदशहर के जहांगीर कोतवाली की है. जहां एक 13 साल की मासूम बच्ची के साथ सात लोगों ने बलात्कार किया है. फिलहाल इस मामले को पुलिस में दर्ज करवा लिया गया है, पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

बता दें कि अपनी हवस का शिकार एक नाबालिग को बनाने तक नहीं सीमित रहा, दबंगों ने गंगरेप का विडियो भी बनाया और पीड़ित को शिकायत दर्ज कराने पर विडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की भी धमकी दी.

मामा के घर आई थी छुट्टियां मनाने

मीडिया रिपोर्ट्स की जानकारी के अनुसार, मामला बुलंदशहर के जहांगीर कोतवाली की है. जहां पीड़ित अपने मामा के घर छुट्टियां मनाने आई थी. बुधवार यानी 20 जून को मासूम अपने मामा के घर से कहीं जा रही थी, तभी दो युवकों ने उसे खेत में खींच लिया. फिर वहां पर मौजूद अन्य साथियों के संग उस बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया. जब 20 जून की रात बच्ची का परिजनों को नहीं मिली तो उसकी तलाश में सभी जुट गए. आस-पास ढूढ़ने के बाद बच्ची उनको एक खेत में बदहवास हालत में मिली. जिसके बाद परिजनों ने इस मामले में पुलिस को खबर दी और इस घटना पर शिकायत दर्ज कराई. बहरहाल, बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें: कानपुर आईसीयू में AC बंद होने की वजह से 24 घंटे में चार मरीजों की मौत

बुलंदशहर के एसपी रईस अख्तर का बयान

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. इस घटना पर बुलंदशहर के एसपी रईस अख्तर ने कहा कि केस दर्ज कर लिया है. आरोपियों को ढूंढने की कोशिश की में पुलिस जुटी हुई है.

इससे पहले भी ऐसी शर्मनाक घटनाएं बुलंदशहर में देखी जा चुकी है. इसी साल जनवरी के महीने में ट्युइशन पढ़कर घर लौट रही एक बच्ची को नेशनल हाइवे 91 से अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया गया.  

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen + 16 =