बिहार : उग्र भीड़ के द्वारा महिला को निवस्त्र घुमाने के मामले में RJD नेता गिरफ़्तार

0

बिहार के आरा जिले में उग् भीड़ नें एक महिला के घर पर हमला बोल दिया भीड़ नें उसके घर पर आग लगाकर महिला की पिटाई की और उसके कपड़े फाड़ कर उसे निवस्त्र घुमाया। भोजपुर जिले में एक युवक की हत्या में शामिल होने के संदेह में उग्र भीड़ ने महिला पर हमला बोला था। पुलिस नें कार्यवाही करते हुए आरजेडी नेता किशोरी यादव सहित एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें : बिहार : शराब पकड़ने पहुंची पुलिस की लोगों ने की पिटाई, 6 लोग हुए घायल

क्या है मामला

आपकों बता दें कि बिहया में रेलवे स्टेशन के पास सोमवार सुबह विमलेश कुमार नाम के युवक का शव बरामद हुआ था। लोगों को आशंका थी कि विमलेश कुमार की हत्या कर दी गयी है। विमलेश के नजदीकी लोगों ने बिहियां रेलवे स्टेशन के पास रहने वाली एक महिला पर हत्या कराने का शक जताया। इसके बाद सैकडों की तादाद में लोग इकट्ठा हो गए। भीड ने महिला के घर पर हमला बोल दिया और उसके घर को जला दिया। इसके बाद महिला को खींच कर सड़क पर निकाला गया। सरेआम उसके कपड़े फाड़े गये और उसे निर्वस्त्र कर दिया गया

यह भी पढ़ें : नीतीश कुमार ने मुजफ्फरपुर रेप कांड पर तोड़ी चुप्पी कहा हम शर्मिंदा है, आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा

आठ पुलिसकर्मी सस्पेंड

इस मामले में प्रशासन ने एसएचओ समेत आठ पुलिसकर्मियों को संस्पेड़ किया है। वहीं पुलिस ने आरजेडी नेता सहित करीब एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी की गिरफ्तारी बिहिया से हुई है।

तेजस्वी यादव नें नीतीश कुमार पर बोला हमला

इस मामले में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा की नीतीश से कुशासनी राज में कल बिहार के आरा में उग्र भीड़ नें एक महिला को निवस्त्र दौडाकर मॉब लिचिंग करने की कोशिश की। इंसानियत को तार-तार करने वाली इस घटना को देख व सुन कर रुह कांप जाएगी। नैतिक बाबू, अगर मानवता, शर्म संवेदना बची है तो अंतरात्मा जगा जल्दी राजभवन पहुंचिये।

यह भी पढ़ें : बिहार में जेडीयू विधायक बीमा भारती के बेटे का शव मिला पटरी पर, पुलिस कर रही है जांच

यह भी पढ़ें :भोजपुरी सुपरस्टार लडेंगे 2019 का चुनाव