बिहार में जेडीयू विधायक बीमा भारती के बेटे का शव मिला पटरी पर, पुलिस कर रही है जांच

0

पटना: बिहार में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) की विधायक बीमा भारती के बेटे का शव रेलवे ट्रैक पर बरामद हुआ है. बहरहाल मौते के वजह पूरी तरीके से साफ नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस छानबीन कर मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. शव की पहचान हो चुकी है. मौके पर पहुंचकर बेटे दीपक के शव को कब्जे में ले लिया है. इस दौरान तमाम पुलिस अधिकारी और एसपी (रेलवे) मौजूद है.

विधायक भाई वीरेंद्र ने इशारों ही इशारों में पटना एसएसपी मनु महाराज पर निशान साधा

बता दें कि नालंदा मेडिकल कॉलेज के सामने रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से आस-पास सनसनी फैल गई है. वहीं रुपौली विधानसभा से जेडीयू विधायक बीमा भारती के बेटे का शव बरामद होने पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) का कहना है कि बिहार में अपराधियों का राज है. पटना एसएसपी मनु महाराज पर, आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने इशारों ही इशारों में निशान साधा है. उन्होंने कहा कि लंबे अतंराल से पटना में बैठे हुए है और मुख्यमंत्री नीतीश के चहेते भी है. कहा आज उस पुलिस अधिकारी को हटा दिया जाए तो राजधानी के हालात कुछ हद तक ठीक हो पाएगी. भाई वीरेंद्र ने बिना नाम लिए अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया.

वहीं बीमा भारती का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है. बेटे की मौत की जानकारी से विधायक की तबीयत बिगड़ गई है. बहरहाल, उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया यह भी जा रहा है कि बीते समय से उनका अपने पति का साथ सही संबंध नहीं थे. कुछ समय पहले ही उनके पति जेल से बाहर निकलें हैं.

दोनों एंगल में छानबीन जारी है

मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. शव मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई है. रेल एसपी ने बताया कि घटना की हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है. खबर के अनुसार, बेटे की मौत की जानकारी सूनते ही विधायक बीमा भारती लगातार बोल रही थी, ‘मार डाला मेरे बेटे को’.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − 9 =