मध्यप्रदेश के जिला अस्पताल में चूहों ने शव का चेहरा कुतरा

288

मध्यप्रदेश के दमोह जिले में अस्पताल के अंदर चूहों ने मरे हुए शव को कुतर दिया। दरअसल बिमारी के कारण 70 साल के जगदीश चढ़ार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर बाद में उनकी मौत हो गई थी। उस शख्स के डेड बॉडी को जब म्रुदा घर में रखा गया था तो वहां पर चूहों नें उसके ऑख के नीचे गाल के हिस्से को पुरी तरह से काट दिया। परिवारवाले जब अपने परिजन का शरीर लेने के लिए अस्पताल गए तो वे डेड बॉडी को देखकर दंग रह गए।

यह भी पढ़ें : बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता को जिंदा जला दिया

rats bite off dead body in govt hospital icu ward damoh mp 2 news4social -

यह भी पढ़ें MP: सनकी प्रेमी ने मोबाइल पर बात न करने पर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

सरकारी तंत्र की लापरवाही

इस घटना के बाद मध्यप्रदेश की सरकारी तंत्र की लापरवाही का मामला सामने आ गया हैं। लोग घटना के बाद कह रहे है की इससे साफ़ ज़ाहिर होता है की राज्य की चिकित्सा व्यवस्था की हालत क्या हैं? आईसीयू वार्ड में स्टॉफ के अलावा किसी को भी जाने की इज़ाजत नहीं होती हैं। हालांकि परिजनों ने चूहों के द्रारा कुतरी हुई लाश का अंतिम संस्कार भी कर दिया हैं। इसके बाद परिजनों नें इस घटना की शिकायत की, वहीं दुसरी तरफ़ अस्पताल के अधिकारियों का कहना है कि चुहों के द्रारा की गई यह पहली घटना है हम इस पर कार्रवाई कर रहे हैं जो भी दोषी पाया जाएगा उन पर कार्रवाई की जाएगी।

rats bite off dead body in govt hospital icu ward damoh mp 1 news4social -

इस घटना के बाद लोग अपने परिजनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराने से डर रहे हैं। वहीं दुसरी तरफ़ अस्पताल प्रशासन भी हैरान है की चुहे आईसीयु के अंदर कैसे दाखिल हो गए और उऩ्होंने यह काम कैसे कर दिया।

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में हुई दिल दहला देने वाली घटना, बाप-भाई ने मिल के लड़की को जिंदा जलाया

यह भी पढ़ें : मालिकों की ऐसी दरिंदगी देख कर आपका दिल भी पसीज जाएगा जानिए पूरी कहानी