रेंटल एग्रिमेंट के हिसाब से न चलने पर रणबीर कपूर पर एक शख्स ने ठोका 50 लाख का केस

0

नई दिल्ली: जब से रणबीर ने संजय दत्त की बायोपिक की है तब से उन्हें दुनियाभर समेत पूरे बॉलीवुड से खूब वाहवाही मिल रही है. रणबीर कपूर पहले आलिया भट्ट के साथ सुर्ख़ियां में बने फिर अपनी फिल्म संजू की सफलता को लेकर चर्चा में दिखे रहे है. अब रणबीर कपूर कानूनी पचड़े में फंसे है, जिस वजह से वह काफी चर्चा का मुद्दा बने हुए है. जी हां, रणबीर कपूर पर पचास लाख का मुकदमा ठोका गया है.

रेंटल एग्रिमेंट के हिसाब से न चलने पर उनके किरायदारों ने लगाया 50 लाख का मुकदमा

बॉलीवुड में चॉकलेट इमेज को लेकर फेमस रणबीर पर रेंटल एग्रिमेंट के हिसाब से न चलने पर उनके किरायदारों ने उन पर 50 लाख का मुकदमा लगाया है. आपको बता दें कि पुणे के कल्याणी नगर में बने ट्रंप टॉवर पर सांवरिया का एक आलीशान अपार्टमेंट है. रणबीर ने अपने इस अपार्टमेंट को अभी तक किराए में दिया हुआ था. लेकिन किरायदार रणबीर के व्यवहार से खुश नहीं है.

शीतल सूर्यवंशी ने लगाया आरोप

किरायेदार शीतल सूर्यवंशी ने की मानें तो अभी एग्रिमेंट खत्म होने में कुछ समय बाकी था लेकिन रणबीर ने अपार्टमेंट खाली करवाने का फरमान जारी करा दिया. जिसके विरोध में उनके किरायेदार ने उनपर मुकदमा ठोका है. शीतल सूर्यवंशी ने रेंटल एग्रीमेंट की शर्तों को ना मानने और निर्धारित समय से पहले ही अपार्टमेंट खाली करवाने का आरोप लगाते हुए रणबीर पर केस दर्ज किया है. इस मामले में अब केस में सुनवाई 28 अगस्त को होगी.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर संजू का दबदबा कायम,कमाई 300 करोड़ के पार

वहीं बता करने रणबीर के फिल्मों की तो 29 जून को रिलीज हुई ‘संजू’ ने बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई कर इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है. फिल्म 350 करोड़ रूपये कमाने की राह पर है. तो वहीं इन दिनों रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven − two =