बॉक्स ऑफिस पर संजू का दबदबा कायम,कमाई 300 करोड़ के पार

मूवी रिलीज़ होने के तीसरे हफ्ते बाद भी संजू का दबदबा कम नहीं हुआ है. रफ़्तार बेशक थोड़ी धीमी हुयी है पर बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन अभी भी जारी है.राज कुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 300 करोड़ का आकड़ा पार कर चुकी है और गिनती अभी भी जारी है.इसी के साथ संजू यानि संजय दत्त की बायोपिक ने नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है.जी हा संजू हिंदी जगत की 6वी सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली मूवी बन गयी है.
पहले दिन पर मिली शानदार ओपनिंग से अंदाज़ा हो गया था की यह मूवी कई रिकॉर्ड तोड़ेगी और अच्छी कमाई करेगी.आलम यह है की साथ में दो पिक्चर लगे होने के बावजूद संजू की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है.पहले ही हफ्ते जहा संजू ने 202.51 करोड़(नेट) की कमाई की थी वही दूसरे हफ्ते 92.67 करोड़ का नेट कलेक्शन रहा था.संजू का अबतक का कुल कलेक्शन 305.93 करोड़ हो गया है.लगभग 2100 से ज्यादा स्क्रीन्स पर फिल्म अभी भी जमी हुयी है.

क्यों है खास ?
संजू की कमाई को इसलिए भी खास माना जा रहा है क्यूंकि ना तो यह किसी त्यौहार पर रिलीज़ हुयी है और ना ही किसी छुट्टी वाले दिन.ऐसे में फिल्म की इतनी कमाई करना ज़ाहिर करता है की लोगो को किस कदर यह बायोपिक पसंद आ रही है.

आपको बता दे संजू की अब तक की वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 500 करोड़ हो चुकी है.उम्मीद यह भी लगाई जा रही है की जल्द ही ‘संजू’,‘बजरंगी भाईजान’ और ‘एक था टाइगर’ के कलेक्शन को भी पछाड़ देगी. हालांकि सूरमा की तरफ लोगो का पॉजिटिव रुख और 20 जुलाई को धड़क रिलीज़ हो रही है जो की संजू की बढती कलेक्शन में मुश्किलें पैदा कर सकती है.