बागपत जिले में पति नें तीन तलाक बोलकर पत्नी को दिया तलाक, बाद में की दूसरी शादी

271

उत्तर प्रदेश के बागपत ज़िले में तीन तलाक का मामला फिर से सामने आया हैं। दहेज की मांग पुरी नहीं होने पर नाराज़ पति नें पत्नी को तीन तलाक बोलकर घर से बाहर निकाला। पीड़ित महिला नें आगे बताया की उसके पति नें उसको फिर से फोन किया और फोन पर दुबारा उसे तलाक दिया इसके बाद पति नें दुसरा निकाह भी कर लिया।

यह भी पढ़ें : भूख के कारण लड़की ने दी जान, पिता और भाई को ठहराया जिम्मेदार

मुरादनगर के भिक्कनपुर गांव के रहने वाले शौकीन नें अपनी बेटी की शादी बागपत जिले के खेकडा थाना क्षेत्र के मुंडाला कस्बे में रहने वाले ताहिर के साथ बड़ी ही धूमधाम से की। साथ में बहुत सारा दहेज भी दिया। लेकिन शादी के बाद से ही पीडित महिला के साथ उसके ससुराल वाले मारपीट करते रहे। इसी साल फरवरी 2018 में ताहिर के घर वालों नें पीडित महिला के साथ मारपीट की और ताहिर नें उसे तीन तलाक बोलकर घर से बाहर निकाल दिया।

husband gives triple divorce on mobile in baghpat 1 news4social -

पुलिस नहीं कर रहीं है कार्रवाई

पीडित महिला ने आगे बताया की उसनें जब सभी आरोपियों की शिकायत पुलिस को दी तो उन्होंने उसकी शिकायत पर आरोपियों के ख़िलाफ़ कोई भी सख़्त कार्रवाई नहीं की। पीडिता नें कहा की देश की सर्वोच अदालत सुप्रीम कोर्ट नें तीन तलाक को बैन कर दिया है इसलिए वह तीन तलाक को नहीं मानती हैं।

वहीं दुसरी तरफ़ पुलिस से इस बारे में जब सवाल पुछा गया तो पुलिस नें कहा की मांमले की जांच हो रहीं हैं। दोनों ही पक्षों से बातचीत को बाद ही मामले की आगे कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : आगरा लखनऊ-एक्सप्रेसवे पर हुआ एक बड़ा हादसा, जिसमें कई छात्रों की हुई मौत तो कुछ की हालत गंभीर