शादी का झांसा देकर पुलिस अधिकारी नें नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

402

मध्य प्रदेश: राज्यों में बलात्कार जैसी वारदात कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. इस बार थाना प्रभारी ने एक मासूम के साथ हैवानियत की सारी सीमें लांग दी. जी हां, रीवा जिले के मऊगंज में 45 साल के थाना प्रभारी महेन्द्र मिश्रा ने 15 साल की एक लड़की को शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया. इस मामलों में आज थाना प्रभारी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

मऊगंज के पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह का बयान

वहीं इस पर मऊगंज के पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह ने कहा है कि 15 साल की नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और इस मामले में मऊगंज थाना प्रभारी उपनिरीक्षक महेन्द्र मिश्रा को सोमवार रात भारतीय दण्ड संहिता धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत हिरासत में ले लिया गया है. बीते दिन थाना प्रभारी को मऊगंज के अपर सत्र न्यायाधीश मनीष पाटीदार की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

rewa district in charge held for allegedly assaulting class 9th student at private lodge for 5 days 1 news4social -

मिश्रा उसे 26 जुलाई को कथित तौर पर एक प्राइवेट लॉज लाया और पांच दिन तक रेप करता रहा

यह मामला तब सामने आया जब 15 साल की मासूम लड़की ने सोमावर शाम को इस घटना को लेकर मऊगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई. इस दौरान उसने पुलिस को मामले के पूरी जानकारी दी. लड़की ने उस दौरान कहा कि मिश्रा उन्हें 26 जुलाई को कथित तौर पर एक प्राइवेट लॉज में लेकर गया और उसके साथ पांच दिन तक रेप करता रहा. बता दें कि थाना प्रभारी पहले से ही शादीशुदा था और वे मऊगंज में पोस्टिंग होने के बाद से यहां रह रहा था.

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में हुई दिल दहला देने वाली घटना, बाप-भाई ने मिल के लड़की को जिंदा जलाया

मिश्रा की लड़की से मुलाकात तीन माह पहले रीवा कोतवाली में पोस्टिंग के वक्त हुई थी. आत्महत्या के लिए उकसाने के एक मामले में लड़की के पिता से पूछताछ के दौरान मिश्रा परिवार के साथ संपर्क में आया था. पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह ने कहा कि लड़की ने आरोप लगाया है कि मिश्रा ने 26 जुलाई को लॉज में उसके साथ दुष्कर्म किया था. थाना प्रभारी मिश्रा ने वादा भी किया था कि व्यस्क होने पर वो उससे शादी भी कर लेगा.