प्याज से योगी के निकल रहे है आंसू, कहीं नाक न कट जाए योगी की!

534
प्याज से योगी के निकल रहे है आंसू, कहीं नाक न कट जाए योगी की!
प्याज से योगी के निकल रहे है आंसू, कहीं नाक न कट जाए योगी की!

यूपी निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी और समाजवादी पार्टी आमने सामने आ गये है। जी हां, निकाय चुनाव को लेकर तैयारियां जोरो से चल रही है। आपको बता दें कि सीएम योगी को जहां एक तरफ प्याज बहुत रूला रहा है तो वही दूसरी तरफ टमाटर ने भी योगी को परेशान करके रख दिया है। आइये खबर पर एक नजर डालते है…..

आपको बता दें कि यूपी में निकाय चुनावों के दौरान आसमान छूती प्याज और टमाटरों की कीमतों ने योगी सरकार की चिंता बढ़ा दी है, जिसकी वजह गुरुवार को सीएम ने प्रदेश के सभी जिलों के डीएम को निर्देश देते हुए कहा कि वे प्याज और टमाटर की कीमतों पर लगाम लगाएं।

sbns -

योगी ने दिये सख्त निर्देश…

सीएम ने डीएम को निर्देश दिया है कि इस बात पर गौर किया जाए कि कोई भी स्टॉक को डंप न कर सके, साथ ही जमाखोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। खबर के मुताबिक, सीएम ने कहा है कि अगर जरुरत पड़ी तो केंद्र से प्याज और टमाटर की आपूर्ति के लिए अनुरोध भी करेंगे।

टमाटर, प्याज की ये है कीमतें…..
आपको बता दें कि जब सीएम योगी ने समीक्षा किया तो उन्हें मिला कि नवम्बर में टमाटर का फुटकर भाव 40-50 रुपए प्रति किलो है वहीँ प्याज 35 रुपए प्रति किलो बिक रहा है, जिसके बाद से ही सीएम की चिंता बढ़ गई है।

बढ़ती मंहगाई की वजह से कहीं बीजेपी को यूपी के निकाय चुनाव में हार का सामना न करना पड़े, जिसकी वजह से योगी की नाक भी कट जाएगी। इन सबके बीच अखिलेश यादव के लिए राहत की बात हो सकती है, क्योंकि अगर यूपी की जनता ने योगी को ठुकराया तो अखिलेश उनकी पहली पसंद बन सकते है, जिसकी वजह से अखिलेश निकाय चुनाव में अपना परचम लहरा सकते है।