‘गब्बर’ से लेकर ‘विकास पगला गया’ तक की कहानी!

613
‘गब्बर’ से लेकर ‘विकास पगला गया’ तक की कहानी!

गुजरात चुनाव केवल सियासी गलियारों तक ही सीमित नहीं रहा है। जी हां, गुजरात चुनाव गुजरात की धरती से लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब रंग बिखेर रहा है। याद दिला दें कि राहुल गांधी ने गुजरात में चुनाव प्रचार करते वक्त कभी जीएसटी को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा तो कभी विकास को लेकर, ऐसे में अब जहां एक तरफ राहुल के बयानों को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी भी राहुल गांधी पर निशाना साधती नजर आ रही है। आइये खबर पर एक नजर डालते है…..

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर राहुल गांधी को लेकर एक कार्टून वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से बीजेपी राहुल गांधी पर व्यंग्य कसती हुई नजर आ रही है।

lik 1 -

जब राहुल गांधी ने विकास को पागल कहा था…

याद दिला दें कि गुजरात की जनता को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने गुजरात के विकास को पागल कह दिया था, इसके पीछे राहुल का तर्क ये था कि गुजरात के किसान रो रहे है और बीजेपी कहती है कि विकास हुआ है, तो विकास तो पगला गया ही है।

जब राहुल ने जीएसटी को बताया था गब्बर……

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जीएसटी को गब्बर ठहरा दिया था, जिसके बाद से ही जीएसटी का मजाक भी उड़ाया जाने लगा। आपको बता दें कि राहुल गांधी द्वारा जीएसटी को गब्बर ठहराने के बाद बीजेपी ने राहुल पर जमकर पलटवार किया था।

rahul poster 1510280782 618x347 -

राहुल गांधी को लेकर जिस कार्टून को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है, उसमें ये दिखाया गया है कि राहुल गांधी गुजरात चुनाव हार्दिक पटेल, अल्पश के सहारे लड़ रहे है। बहरहाल, चुनावी मौसम में तो ऐसे कार्टून आते ही रहते है।