एक के बाद एक हत्यों से दहला यूपी, अपराधियों के आगे पुलिस हुई फेल

0

उत्तर प्रदेश: यूपी की कानून व्यवस्था से हम सभी काफी अच्छे से वंचित है. चाहे यूपी सरकार अपनी कानून व्यवस्था को लेकर कितना भी ढिंढोरा पीट रही हो लेकिन मेरठ शहर में 24 घंटों में हुए चार कत्लों ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए है. एक बार फिर उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर जनता में किरकिरी दिखाई दे रही है.

हादसा मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्री नगर सेक्टर 10 का है

बता दें कि मेरठ में क्रिकेट में रन बनाने को लेकर झगड़े के बाद एक दोस्त ने ही दोस्त का कत्ल कर दिया है. यह हादसा मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्री नगर सेक्टर 10 की है. दरअसल, दानिश और शोएब दो भाई है जो मेरठ के शास्त्री नगर इलाके में रहते है. ये दोनों ही अपने दोस्तों के साथ अक्सर ही मैच खेला करते थे. जानकारी के अनुसार, कुछ समय पहले ही एक मैच के दौरान दोस्तों से रन बनाने को लेकर झगड़ा हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच फैसला भी करा दिया गया. लेकिन दूसरे पक्ष को यह फैसला सही नहीं लगा और उन्होंने रास्ते में मौका पाकर बाजार जा रहें दोनों भाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस हमले में दानिश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और वहीं शोएब की हालत फिलहाल गंभीर है. उसे पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में बालिका गृह से छुड़ाई गई 24 लड़कियां, मुजफ्फरपुर जैसा है मामला

सिटी एसपी राणविजय सिंह का बयान

इस मामले को लेकर पुलिस ने 4 टीमें लगा दी है. इस घटना को लेकर सिटी एसपी राणविजय सिंह ने कहा कि यह मामला आपसी रंजिश का लगता है. बहरहाल, इस मामले के आरोपियों को तलाश में जुटी है. इससे पहले भी मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र में पति-पत्नी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की थी. इसके अलावा मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में इज्जत की खातिर एक भतीजे ने अपनी बुआ को मौत के घाट उतार डाला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine + nine =