करिश्मा कपूर का चौंका देने वाला खुलासा, जब पति के दोस्त ने हनीमून पर लगाई बोली और फिर…

1805

नई दिल्ली: आज हम आपको उस अदाकार के बारे में बताने जा रहें है जो 90 के दशक में काफी फेमस अभिनेत्रियों में से एक कहलाती थी. जी हां,में बात कर रहा हूं जानी-मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर की जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से सभी दर्शकों को कायल किया.वहीं अगर हम उनकी एक्टिंग करियर की बात करें तो उनके संजीदा अभिनय ने तमाम जनता को उनकी एक्टिंग का दीवाना बनाया हुआ है. ये तो आप सभी जानते है कि करिश्मा ‘कपूर’ खानदान से है, और करीना कपूर की बड़ी बहन है. करिश्मा को उनके उपनाम ‘लोलो’ से भी काफी जाना जाता है.

करिश्मा जितनी शानदार एक्टिंग करती है उतना ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती है. आज भी किसी इवेंट में जाती है तो उनकी खूबसूरती के अलग ही जलवे देखने को मिलते है. जितनी सफलता उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में मिली, उतनी सफलता उन्हें उनके शादी के रिश्ते में नहीं मिली. अपनी शादी के कुछ सालों बाद ही अपने पति से तलाक ले चुकी करिश्मा अब अलग जिंदगी जी रहीं है.

karishma kapoor speaks about her marriage and divorce 1 news4social -

आपको बता दें कि उस समय शादी के बाद कपूर खानदान की वो पहली ऐसी महिला थी जिन्होंने फिल्मों में काम किया था. उस दशक में करिश्मा ने भारतीय सिनेमा को काफी हिट मूवी दी है. आज करिश्मा 44 साल की हो चुकी है पर आज भी काफी ग्लैमर्स दिखती है.

करिश्मा को अपने पति से तलाक लिए काफी समय हो चुका है, लेकिन जिस समय उनका तलाक हुआ था तब उन्होंने उनके पति पर काफी आरोप लगाएं थे. उन्होंने आरोप लगाया था कि उनके पति संजय कपूर उनके साथ मारपीट करता थे, और उन्हें खर्चे तक के लिए पैसे नहीं देते थे. जिस समय करिश्मा और संजय कपूर का तलाक हुआ था, उस दौरान करिश्मा ने संजय से अपने और अपने बच्चों के लिए काफी मोटी रकम ली थी. बता दें कि करिश्मा की शादी 2003 में हुई और तलाक 2016 में हुआ.

karishma kapoor speaks about her marriage and divorce 4 news4social -

यूं तो करिश्मा की शादी को खत्म हुए काफी समय हुआ है लेकिन हाल ही में करिश्मा ने इस बात को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया है, करिश्मा ने कहा कि जब वह शादी के बाद अपने पति के साथ हनीमून पर गई थी तो उस दौरान उनके पति संजय ने अपने दोस्त से ही उनकी कीमत लगाई थी. जिसे वह बिलकुल भी सहन नहीं कर पाई थी. उसके बाद एक से बढ़कर एक खुलासे करिश्मा के सामने आने लगे. करिश्मा ने कहा कि शादी के बाद भी घर पर ही उनके पति अपनी पूर्व पत्नी के साथ अय्याशी करते थे. वह दोबारा अपनी पहली पत्नी के साथ लिव-इन में रहने लगे थे. जब इस बारे में करिश्मा को आभास हुआ तो उन्होंने संजय से बात की जिस पर संजय करिश्मा से लड़ बैठे थे.

karishma kapoor speaks about her marriage and divorce 2 news4social -

ये ही नहीं जब करिश्मा प्रेग्नेंट थी तो सजंय की मां ने उन्हें एक ड्रेस गिफ्ट की थी, लेकिन वह प्रेग्नेंसी की वजह से वो ड्रेस करिश्मा की बॉडी में फिट नहीं हो पाई थी. जिस वजह से संजय ने उनको थप्पड़ तक मारा था. इसी बढ़ते अत्याचारों और गलतियों ने ही करिश्मा को शादी तोड़ने पर मजबूर किया.