जाने सेक्स के दौरान पुरषों को वो कौन सी बातें सबसे ज्यादा आती है पसंद….

4686

शारीरिक संबंध बनाते वक्त पुरषों को भी अपने पार्टनर के साथ बिस्तर पर चीजें करना पसंद आता है. तो चलिए जानते है की वो कौन सी बातें है जो पुरषों को सबसे ज्यादा आती है पसंद…..

बिस्तर में पुरषों को शरारतें पसंद है

अधिकतर पुरुषों को यह पसंद है कि उनकी पार्टनर बेड पर थोड़ी शरारती हरकतें करें जैसे उन्होंने रिझाए-सताए और फिर ख़ूब प्यार करे. अगर आप उतनी शरारती नहीं है तो बन जाए, क्योंकि आपके पार्टनर को शायद आपकी यह चीजें पसंद आये.

10 things men want during sex 1 news4social -

पुरुष चाहते है कि उनकी पार्टनर पहले पहल करें

अधिकतर महिलाएं सेक्स के लिए पहले पहल नहीं कर पाती है क्योंकि उनको यह लगता है कि ऐसा करने से उनका पार्टनर उनके कैरेक्टर पर उंगली न उठाएं, लेकिन अगर आपके पार्टनर सुलझे हुए है तो डर की बात नहीं है. आपकी पहली पहल शायद दोनों के रिश्ते को और मजबूत बनाए. काफी बार मेल इस संकोच में होते है कि उनकी पार्टनर थकी तो नहीं है जिसको लेकर वह पहल नहीं कर पाते है.

10 things men want during sex 3 news4social -

सेक्सी इनरवेयर्स भी पुरुषों को आपकी तरफ आकर्षित कर सकता है

कलरफुल इनरवेयर्स आपके पार्टनर के मूड को रोमांटिक बनाता है. तो इसको जरुर ट्राई करें.

यह भी पढ़ें: बिस्तर पर इस्तेमाल करे ये ट्रिक्स, आपकी पार्टनर हो जाएगी आपकी दीवानी

10 things men want during sex 5 news4social -

पुरुषों को भी फोरप्ले पसंद

अगर आप उन्हें खुश करना चाहते हो तो फोरप्ले को अपनी सेक्स लाइफ में शामिल करें. प्यार से उन्हें सहलाएं, उन्हें किस करें देखिये कैसे उनका लगाव आपके प्रति बढ़ेगा.

10 things men want during sex 2 news4social -

सेक्स के दौरान पुरुषों को एक्सपेरिमेंट पसंद

सेक्स के दौरान पुरुषों को एक्सपेरिमेंट करना काफी पसंद है और वो चाहते है कि कभी-कभार लाइट ओं भी रखें. अपनी सेक्स लाइफ में कुछ नया ट्राई करके आप अपने पार्टनर को ख़ुश करें.