40 लोगों ने चार दिन तक किया विवाहिता से दुष्कर्म

0

देश में महिलओं के साथ होने वाले अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे है. बस बदल जाती है तो जगह और पीड़ित.

नया मामला चंडीगढ़ के पास पंचकुला का है. जहा एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है की उसके साथ 40 लोगो ने गेंगरेप किया. आरोप है की महिला को रोजाना खाने में नशीला पदार्थ दिया जाता था और हर रोज़ नौ से दस व्यक्ति उसके साथ दुष्कर्म करते थे. मामले का तब पता चला जब किसी तरह महिला वहां से भागने में कामयाब हुई और अपने पति को फोन कर अपनी आपबीती सुनाई. यह पूरी घटना पंचकुला में मोरनी के एक गेस्ट हाउस में घटी. इसके बाद पीड़िता किसी तरह पंचकुला पहुची जहां उसका पति उसे थाने ले गया.

3 पुलिस वाले ससपेंड

पंचकुला पुलिस ने पीड़िता की कोई सुनवाई नहीं की. जिसके बाद महिला ने मनीमाजरा पुलिस को पूरी घटना बताई. वहां की पुलिस ने बिना वक़्त गवाए कारवाई की और लवली गेस्ट हाउस के मालिक सुनील और मेनेजर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस कमिशनर ने तीन पुलिस वालो को ससपेंड कर दिया है जिन्होंने ने केस दर्ज करने से मना कर दिया था. जाचं के लिए एसआईटी का गठन भी कर दिया गया है.पुलिस ने गेस्ट हाउस की सभी सीसीटीवी फुटेज अपने कब्ज़े में कर ली है.

यह भी पड़े: मध्य प्रदेश में हुई दिल दहला देने वाली घटना, बाप-भाई ने मिल के लड़की को जिंदा जलाया

यह है पूरा मामला

दरअसल लवली गेस्ट हाउस के मालिक सुनील सन्नी ने वही के व्यक्ति को कहा था की उसे सफाई के लिए एक महिला की जरुरत है. उसके बाद उस व्यक्ति ने 15 जुलाई को अपनी पत्नी को ही काम के लिए भेज दिया था. लेकिन आरोपी सुनील महिला को फार्म हाउस की बजाय मोरनी के गेस्ट हाउस ले गया था. जहा पीड़िता के खाने में नशा मिला कर उससे बेहोश कर दिया जाता था और फिर दुष्कर्म को अंजाम दिया जाता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × four =