2019 में फिर जीतेगी BJP, यूपी में 73 से भी ज्यादा मिलेंगी सीटे- योगी

0

नई दिल्ली: टीडीपी द्वारा मोदी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बीते दिन सदन में काफी बहस देखी गई. सभी विपक्षी पार्टियों ने मोदी सरकार पर निशाना साधा. पर अंत में मोदी सरकार ने अविश्वास प्रस्ताव जीत लिया. लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव जीतने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष को करार जवाब दिया है.

योगी ने कहा आज भारत दुनिया की छठी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, योगी ने कहा कि 2019 में जनता जुगलबंदी नहीं कम देखेगी. वहीं केंद्र सरकार के पांच सालों में आम जनजीवन में काफी बदलाव देखने को मिला है. योगी ने कहा आज भारत दुनिया की छठी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है. इस दौरान यह भी कहा कि सरकार कई कल्याणकारी योजनाएं चला रही है. आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी 79 सीटें पर सबसे अधिक कब्जा करेगी. बता दें कि अविश्वास प्रस्ताव में सभी विपक्षी पार्टियों ने टीडीपी का पूरा समर्थन किया, लेकिन लोकसभा में हुए मतदान में विपक्ष के 126 वोटों के मुकाबले मोदी सरकार को 325 वोट मिलें.

योगी ने सदन में राहुल गांधी पर भी साधा निशाना

ये ही नहीं योगी ने सदन में राहुल गांधी के भाषण और सोशल मीडिया में ट्रेंड हो रहा उनका आंख मारने पर भी करार जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि बात अगर तथ्यों पर हो तो अच्छा होता है, राहुल गांधी के बारे में जनता जो सोचती है वो आज उन्हें पता चल गया होगा. सदन के भीतर सीट पर जो  व्यवहार था उसको देख कर जनता समझ गई है कि राहुल गांधी क्या है.

यह भी पढ़ें: योगी सरकार जल्द ही ले सकती है एक अहम फैसला, अब 80 की जगह हो सकते है 50 मंत्रालय

 योगी ने कहा कि विपक्ष पहले अपना लीडर चुन लें

 आने वाले चुनावों में विरोधियों से मिलने वाली चुनौतियों पर योगी ने कहा कि विपक्ष पहले अपना लीडर चुन लें. फिर उसके बाद सबके सामने सच्चाई आ जाएगी. वहीं उपचुनाव में मिली हार पर भी कहा कि उपचुनाव स्थानीय मुद्दों को लेकर लड़े जाते है. जब आम चुनाव होंगे तो उसमें राष्ट्रीय मुद्दों को लेकर लड़ा जाएगा. योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हम 73 से ज्यादा सीटें जीतेंगे. योगी ने पीएम मोदी के उत्तर प्रदेश में होने वाली चार रैलियों को देखते हुए भी कहा कि जब हमें पीएम के मार्गदर्शन की जरूरत होती है, तब वह यूपी दौरा करते है और हम लोगो उन्हीं के मार्गदर्शन पर आगे बढ़ते है.

योगी ने अखिलेश पर जमकर हमला बोला

योगी ने इस दौरान उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर भी जमकर तंच कसा कहा कि अखिलेश की परेशानी यह है कि जो भी उनके अगल-बगल के लोगों उन्हें बताते है, उनके अनुसार वह चलते है. अखिलेश द्वारा उनकी योजना को लागू करने के आरोपों में योगी ने कहा कि सरकार की योजना किसी एक व्यक्ति की योजना नहीं होता है, न ही किसी पार्टी की ये राष्ट्र की योजना होती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − 8 =