ममता बनर्जी ने लिया संकल्प, कहा 2019 में उखाड़ फेकेंगे मोदी सरकार

0

कोलकाता: आने वाले चुनाव में सभी नेताओं में जीत को लेकर अलग-अलग रणनीति पकती नजर आ रही है. कोई विपक्षी पार्टी का सपोर्ट ले रहा है तो कोई अलग से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है. ऐसे में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए अपनी चुनावी बिगुल फूंक दिया है.

सत्ता से भाजपा पार्टी को उखाड़ फेंकने का संकल्प- ममता बनर्जी

टीएमसी की मुखिया और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की सत्ता से भाजपा पार्टी को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया है. उन्होंने इस दौरान यह भी भविष्यवाणी की है कि प्रधानमंत्री मोदी को आगामी चुनाव में बड़ा झटका मिलेगा, और पार्टी सौ सीटों के तक ही सिमट कर रहे जाएगी.

बनर्जी ने यह सब कोलकाता में टीएमसी की वार्षिक शहीदी दिवस रैली को संबोधित करने के दौरान कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बंगाल रास्ता दिखाएगा. आपको बता दें कि 1993 में विक्टोरिया हाउस के बाहर कांग्रेस के 13 यूथ वर्कर को मार दिया गया था, जिस के बाद यह पर हर साल शहीदी दिवस का आयोजन किया जाता है.

जो लोग पंडाल नहीं बना सकते हैं, वह देश को बनाना चाहते हैं ममता का मोदी को तंच

ममता बनर्जी ने मिदनापुर रैली को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी पर पंडाल गिरने की घटना को लेकर निशाना साधा और कहा कि जो लोग पंडाल नहीं बना सकते है वो देश को क्या बनाएंगे. कुछ वक्त पहले बंगाल के मिदनापुर में पीएम मोदी एक रैली को संबोधित करने के लिए गए थे, इस दौरान पंडाल गिरने से करीब 90 लोगों घायल हो गए थे. इस रैली के दौरान ही ममता बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस आगामी 15 अगस्त से मोदी सरकार के खिलाफ बीजेपी हटाओ और देश बचाओ अभियान को शुरू करेगी. ये ही नहीं, 19 जनवरी को एक मेगा रैली का भी आयोजन किया जाएगा इस रैली में देश के हर हिस्सों के राजनेता शिरकत लेंगे. ममता ने आगे कहा कि हम 2019 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल से सभी 42 सीटें जीतेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − 4 =