उद्घाटन से पहले ही गिरी पानी की टंकी!

411
उद्घाटन से पहले ही गिरी पानी की टंकी!
उद्घाटन से पहले ही गिरी पानी की टंकी!

देश के सबसे बड़े राज्य यूपी से पानी की टंकी गिरने का मामला सामने आया है। जी हाँ, ये कोई ऐसी वैसी टंकी नहीं, बल्कि करोड़ो रूपये की टंकी है। उद्घाटन की तैयारियां हो चुकी थी, लेकिन तभी पानी की टंकी गिर गई, जिसने प्रशासन की पोल खोलकर रख दी। पानी की टंकी के गिरने से एक बात तो साफ है कि पानी की टंकी को बनाने में लगाया गई सामग्री, जितनी टिकाऊ होनी चाहिए थी, उतनी नहीं रही। यही कारण है कि उद्घाटन से पहले ही पानी की टंकी गिर गई। आइये खबर पर एक नजर डालते हैं….

सीएम योगी आदित्यनाथ के क्षेत्र गोरखपुर से भ्रष्ट्राचार का मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक, गोरखपुर के खजनी क्षेत्र के धांधूपार में जलनिगम ने 1.57 करोड़ रुपये से बनी पानी की टंकी बनने के बाद जैसे ही उद्घाटन होने के लिए तैयार हो रही थी, वैसे ही टूट कर गिर गई, जिसमें दो मजदूर भी घायल हो गये।

gti -

घटिया माल लगाया था टंकी में…

पानी की टंकी गिरने के बाद ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। ग्रामीणों की माने तो इस टंकी को बनाने में अधिकारियों ने घटिया का माल का इस्तेमाल किया, जिसकी वजह से टंकी ट्रायल के दौरान ही फेल हो गया।

मामलें की जांच की जाएगी…

अधिकारियों का कहना है कि मामलें की जांच की जाएगी। साथ ही दोषियों पर उचित कार्रवाई भी की जाएगी।

बिहार में भी टूटा था बांध…

आपको याद दिला दें कि बिहार में भी उद्घाटन के पहले बांध टूट गया था, जिसके बाद से विपक्षियों ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला था।