अर्थव्यवस्था की महाभारत में कूद पड़े राजनाथ सिंह!

484
अर्थव्यवस्था की महाभारत में कूद पड़े राजनाथ सिंह!
अर्थव्यवस्था की महाभारत में कूद पड़े राजनाथ सिंह!

अर्थव्यव्था को लेकर पिछले कई दिनों से घमासान मचा हुआ है। जी हाँ, अर्थव्यवस्था अब सिर्फ अर्थव्यवस्था ही नहीं रह गई, बल्कि महाभारत में तब्दील हो गई है। आपको बता दें कि अर्थव्यवस्था को लेकर विपक्ष के साथ साथ खुद सत्ताधारी पार्टी के नेता सरकार को आड़े हाथ लेते हुए नजर आ रहे है।

आपको याद दिला दें कि हाल ही में बीजेपी के दिग्गज नेता यशवंत सिन्हा ने जीडीपी को लेकर सरकार पर बड़ा हमला किया था, जिसके बाद से ही जीडीपी को लेकर घमासान मचा हुआ है। अब आप सोच रहे होंगे कि राजनाथ सिंह इस मुद्दे पर क्यों कूद पड़े है, तो आपको बता दें कि राजनाथ सिंह सरकार का बचाव करते हुए अर्थव्यवस्था को लेकर बड़ा बयान दिया है। आइये खबर पर एक नजर डालते हैं….

kki -

आपको बता दें कि बीजेपी के दिग्गज नेता और केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत-विरोधी ताकतें देश की बढ़ती अर्थव्यवस्था को पचा नहीं पा रही हैं। साथ ही अर्थव्यवस्था पर उठ रहे सवालों पर जवाब देते हुए राजनाथ ने कहा कि वही लोग अर्थव्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे है, जो देश की अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचाना चाहते है।

 

भारत तेजी से ऊभर रहा है…..

आपको बता दें कि गृहमंत्री ने कहा कि भारत तेजी से ऊभर रही अर्थव्यस्था है, जिसकी गिनती दुनिया की टॉप 10 अर्थव्यवस्था में की जा रही है।

अर्थव्यवस्था को लेकर राजनाथ ने सरकार की नीतियों की जमकर तारीफ की। लेकिन यहाँ एक बड़ा सवाल खड़ा होता है कि अगर जीडीपी लुढ़क रही है तो सत्ताधारी पार्टी के नेता इसकी तारीफ करते हुए क्यों नहीं थक रहे है?

खैर, मामला चाहे जो कुछ भी हो, सवाल पे सवाल तो होते ही रहते है, लेकिन अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए सरकार को कड़े से कड़े कदम उठाने चाहिए।