TRP में ‘अनुपमां’ ने फिर मारी बाजी, ‘बिग बॉस’ और ‘केबीसी’ टॉप-5 में भी नहीं

296


नई दिल्लीः राजन शाही का शो ‘अनुपमां’ (Anupama) टीआरपी के मामले में अभी भी पहले स्थान पर कायम है, वहीं दूसरी ओर इस हफ्ते भी ‘केबीसी’ और ‘बिग बॉस’ टॉप-5 शोज में जगह नहीं बना पाए हैं. नई बात यह है कि शो ‘बैरिस्टर बाबू’ की टॉप-5 में एंट्री हुई है.

तीसरे स्थान पर आया ‘कुंडली भाग्य’
रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का शो ‘अनुपमां’ काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. शो में आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को भा रहे हैं. दूसरे नंबर पर है डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ (India’s Best Dancer). इस शो की लोकप्रियता ने ‘कुंडली भाग्य’ को एक पायदान नीचे गिरा दिया है.

इसलिए ‘कुंडली भाग्य’ तीसरे स्थान पर आ गया है. यह शो शुरुआत से ही टॉप-5 लिस्ट में बना रहा है. शो की कहानी दर्शकों का खूब मनोरंजन करती है.

ये भी पढे़ंः दिवाली पर अक्षय कुमार का दिखा दमदार लुक, एक्टर ने अपनी अगली फिल्म ‘रामसेतु’ का किया ऐलान

चौथे नंबर पर ‘कुमकुम भाग्य’ है. लगता है कि शो के ट्विस्ट दर्शकों को पसंद नहीं आ रहे हैं. शायद यही वजह है कि यह शो चौथे नंबर पर खिसक गया है. सभी को चौंकाते हुए पांचवें पायदान पर शो ‘बैरिस्टर बाबू’ आ गया है.

इस बार भी टीआरपी की टॉप -5 लिस्ट से ‘केबीसी’ और ‘बिग बॉस’ बाहर ही रहे. ये शोज लोगों का उतना मनोरंजन नहीं कर पाए, जितना उम्मीद की जा रही थी.

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें





Source link