परिवार के बीच कीर्ति कुल्हारी का दिखा ये खास अंदाज, खाने का फोटो हुआ वायरल

141


नई दिल्लीः आप कितने बड़े आदमी बन जाएं, पर सुकून के लिए हर आदमी अपने करीबियों के बीच जाना चाहता है. अपने घर लौटना चाहता है. हालांकि, महामारी सभी के लिए कई नई चुनौतियां लेकर आई है, पर इसने व्यस्त से व्यस्त इंसान को परिवार के बीच समय बिताने का बढ़िया मौका भी दिया है. अपनी जड़ों से फिर से जुड़ने का अवसर दिया है. 

चूल्हे पर बने खाने का उठाया लुत्फ
कई लोगों की तरह बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) इन दिनों अपने परिवार के साथ राजस्थान में खास समय बिता रही हैं. वह पिछले कुछ समय से गांव के माहौल का आनंद ले रही हैं, जिसे शायद हम सभी मिस करते हैं. कीर्ति कुल्हारी अकसर अपने घर की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

ये भी पढे़ंः दिवाली पर अक्षय कुमार का दिखा दमदार लुक, एक्टर ने अपनी अगली फिल्म ‘रामसेतु’ का किया ऐलान

अब उन्होंने बाजरे की रोटी खाते हुए अपनी एक फोटो शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही है. कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वह जमीन पर बैठ कर बाजरे की रोटी से खाना खाती दिख रही हैं. फोटो में एक महिला भी दिख रही हैं, जो अभिनेत्री की मासी हैं. 

 

अनुभव किया बयां
कीर्ति ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘बाजरा रोटी लंच. मेरी सबसे बड़ी मासी और मेरी भाभी ने बड़े प्यार से बनाया है. मैं इनकी ताकत और धैर्य की प्रशंसा करती हूं. उन्हें और शक्ति मिले. मुझे यह सब अपने गांव की यात्रा के दौरान प्राप्त हुआ है. #राजस्थान, नोट: राजस्थान की यात्रा के लिए सर्दियों का समय सबसे अच्छा है.’

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें





Source link