रायपुर में ‘राजीव भवन’ के उद्घाटन समारोह के दौरान राहुल ने मोदी पर किया हमला, बोले ‘जादू से महंगा हुआ राफेल’

0

रायपुर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने पीएम मोदी और बीजेपी सरकार पर तंच कसा है. राहुल ने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी और बीजेपी के लोगों ने कहा था कि अच्छे दिन आएंगे, लेकिन अब तक अच्छे दिन नहीं आए है. उन्होंने कहा कि किसान, मजूदर, युवा और तमाम देशवासियों ने पीएम पर भरोसा किया, पर उन्होंने सबका भरोसा थोड़ा है.

राहुल ने यह सब रायपुर में नए कांग्रेस कार्यालय ‘राजीव भवन’ के उद्घाटन समारोह के दौरान कहा है. उन्होंने मोदी पर आरोप लगाया कि राफेल डील का कॉन्ट्रैक्ट तैयार था, लेकिन जादू से 540 करोड़ रुपए का हवाई जहाज जादू से 1600 करोड़ का हो गया.

राफेल के मुद्दे को लेकर भी राहुल ने सरकार को निशाने पर घेरा

कांग्रेस के नए भवन के उद्घाटन समारोह में लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने पीएम पर जमकर आरोप लगए है. उन्होंने कहा कि मोदी ने राफेल का कॉन्ट्रैक्ट अपने एक मित्र को दिलाया. फ्रांस के राष्ट्रपति ने मुझे खुद कहा है कि सीक्रेट पैक्ट में दाम छुपाने की कोई बात नहीं है, लेकिन रक्षा मंत्री ने ये बात देश से छुपाई. उन्हें फिर कहा कि जब इस मामले के बारे में सदन में बात हुई तो तब भी मोदी जी उनसे नजर नही मिला पाए. राहुल ने आरोप लगाया कि भारत के इतिहास में डिफेंस का सबसे बड़ा घोटाला पीएम मोदी ने किया है.

इस समारोह में कौन-कौन नेता रहा मौजूद

बता दें कि रायपुर में कांग्रेस के नए भवन के उद्घाटन समरोह के दौरान राहुल गांधी के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव, चरणदास महंत सहित तमाम वरिष्ठ कांग्रेस नेता मौजूद रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 3 =