प्रियंका चोपड़ा और निक का रोका आज, जल्द ही करेंगे सगाई की घोषणा

0

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके बॉयफ्रेंड निक जोनस आज कल खूब चर्चाओं का विषय बने हुए है. दोनों की शादी की खबरें तेजी से फैल रहीं है. प्रियंका चोपड़ा जीतनी पॉपुलर इंडियन में है उतनी ही विदेश में भी है. उनको ‘ग्लोबल आइकॉन’ भी कहा जाता है. उनकी मेहनत और लगन ने प्रियंका को दुनियाभर में खूब उपलब्धियां हासिल करवाई है.

प्रियंका का आज अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ रोक 

आपको बता दें कि प्रियंका का आज अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ रोक होने वाला है. इस दौरान वह दोनों जल्द ही अपनी सगाई की घोषणा भी कर सकते है. इस खास मौके पर निक का पूरा परिवार प्रियंका के घर पहुंच चुका है. वहीं प्रियंका के फैमिली सगाई की जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई है. लेकिन इस रोका सेरेमनी से पहले ही प्रियंका और निक की सगाई की खबरे खूब चर्चाओं में बनी हुई है.

रोका सेरेमनी के लिए पंडित जी भी प्रियंका के घर पहुंच चुके

सोशल मीडिया में मिले तस्वीरें यह साफ दर्शाता है कि प्रियंका का रोका सेरेमनी की तैयारी काफी तेजी से चल रहीं है. कहा जा रहा है कि एगेंजमेंट पार्टी से पहले निक और प्रियंका का भारतीय रीति रिवाजों के अनुसार रोके का फंक्शन होगा. इस रोका सेरेमनी के लिए पंडित जी भी प्रियंका के घर पहुंच चुके है. जिनकी तस्वीरें प्रियंका के फैन क्लब्स पर खूब शेयर की गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देसी गर्ल ने जुहू बंगले पर रिंग सेरेमनी से पहले सुबह 10 बजे एक विशेष पूजा की तैयारी की है. ये पूजा शनिवार को रिंग सेरेमनी से पहले होगी. निक के परिवार वालों के साथ प्रियंका ने एक पार्टी भी रखी है. आज शाम को इस पार्टी में दोनों ही फैमिली के सभी लोग मौजूद होंगे. इसके अलावा प्रियंका और निक के कुछ करीबी दोस्त भी इस पार्टी में शिरकत कर सकते है.

यह भी पढ़ें: After leaving Salman Khan’s Bharat, Priyanka Chopra signs new Hollywood movie

जानकारी के अनुसार, रोका फंक्शन होने के बाद गेस्ट के लिए लंच का भी आयोजन किया गया है. बताया यह भी जा रहा है कि रोका सेरेमनी की पूजा में दोनों ही स्टार कपल ट्रेडिशनल लुक में नजर आयेंगे. कहा जा रहा है कि इस खास मौके पर प्रियंका के घर को भी सजा दिया गया है.