आगामी चुनावों के लिए बीजेपी देगी ‘हर हर मोदी’ का नारा, तो राहुल ने भी तैयार कर लिया अपना हथियार

0

नई दिल्ली: जब से भाजपा ने देश की कमान अपने हाथों ली है तब से वह कोई न कोई सुझाव लोगों को देती आ रही है. जहां एक तरफ आम नागरिक पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से परेशान है वहीं भाजपा सरकार एक के बाद एक अहम फैसले लेती नजर आ रही है. जो आम जनता के लिए सबक बनती जा रही है.

राहुल गांधी ने मोदी सरकार को धोखेबाज बताया

ये ही नहीं बीजेपी सरकार ने कई ऐसे फैसले तक लिए है जो देश की तरक्की के लिहाजे से काफी महत्वपूर्ण भी साबित हुए है. लेकिन भाजपा की इस नीति पर विपक्षी पार्टी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार को धोखेबाज बताया है. राहुल ने कहा है कि जब कांग्रेस की सरकार सत्ता में आएगी तब ही पेट्रोल और डीजल के दाम कम होंगे. आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों में दोनों ही दिग्गज नेता इस बार एक दूसरे के समकक्ष खड़े होने वाले है ऐसे में यह देखना काफी रोचक होगा कि कौन किसे करारी मात देता है.

स्कीम को लॉन्च कर के लोगों को काफी फायदा पहुंचाया है- बीजेपी

मौजूद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार की बात करें तो उन्होंने कई प्रकार की स्कीम को लॉन्च कर के लोगों को काफी फायदा पहुंचाया है. इसी के साथ मोदी सरकार किसानों के लिए कई नीतियां अपनाती दिखाई देती है और अलग-अलग तरीकों से उनके हित में कार्य कर रहे हैं.

इस साल 2019 में कौन बनेगा देश का अगला प्रधानमंत्री ?

लेकिन इस चुनावी हुंकार के बीच अब सभी दलों से लेकर आम जनता बस यह देखने का इंतजार कर रही है कि इस साल 2019 में कौन उभर कर निकलेगा देश का अगला प्रधानमंत्री? साल 2019 में बीजेपी सरकार या फिर कांग्रेस की सरकार इसका निर्णय तो आम जनता के हाथों में ही है.