विवेक तिवारी हत्याकांड पर मायावती का आया बड़ा बयान, जानें उन्होंने क्या कहा

190

उत्तर प्रदेश के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा की अगर वह उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री होती तो अपराध में शामिल पुलिसकर्मी के ख़िलाफ़ सख़्त कार्यवाही करती है। उन्होंने आगे कहा की कार्यवाही करके ही वह पीडित परिवार से मिलने जाती।

mayawati attacks yogi government over apple area manager vivek tiwari murder case 2 news4social -

हत्याकांड के बाद योगी सरकार के ख़िलाफ़ बढ़ रहा है लोगों का गुस्सा

मायावती नें कहा की इस हत्याकांड के बाद यह बात साफ़ हो जाती है की प्रदेश में कानून व्यवस्था पुरी तरह से चरमरा गई है। शुक्रवार की रात हुई घटना के बाद योगी सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है। कांग्रेस नें पहले ही हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग की है। वहु दुसरी तरफ़ समाजवादी पार्टी नें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का इस्तीफा मांगा है।

चेकिंग पोस्ट पर गाड़ी नहीं रोकने पर पुलिस नें मारी थी विवेक तिवारी को गोली

शुक्रवार की रात जब विवेक तिवारी रात को पुलिस चेकिंग पोस्ट से जा रहे थे तो पुलिस वालों नें उन्हें चेकिंग के लिए गाडी रोकने का इशारा किया था। लेकिन विवेक तिवारी नें गाडी नहीं रोक थी। जिसके बाद दो पुलिस कॉस्टेबल नें उन पर फायर कर दिया था जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी। बाद में दोनों पुलिस कॉस्टेबलों की गिरफ़्तारी कर के उन्हें बर्खास्त कर दिया गया।

mayawati attacks yogi government over apple area manager vivek tiwari murder case 1 news4social -

आज पीड़ित परिवार से मिले है मुख्यमंत्री योगी

सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीड़ित परिवार से मिले है उन्होंने परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। उन्होंने विवेक तिवारी की पत्नी को सरकार नौकरी, रहने के इंतजाम का वादा भी किया है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा सुबह ही पीड़ित परिवार के घर उनसे मिलने गए थे। यहीं से वे उन्हें अपने साथ मुख्यमंत्री के आवास पर भी लेकर आ गए थे। मुख्यमंत्री से मिलने के बाद विवेक तीवारी की पत्नी नें कहा की उन्हें राज्य सरकार पर पुरा भरोसा है।