नेहा पेंडसे ने बिग बॉस के घर में लगाई आग, अपने पोल डांस से सबको किया मदहोश

1051

नई दिल्ली: बिग बॉस का शो यूं तो हमेशा ही कंटेस्टेंट की गर्मागर्मी के लिए काफी सुर्खियां बटोरता है. और हर बार की तरह इस बार भी शो में यह सिलसिला बरकरार है. जहां सिंगल्स और विचित्र जोड़ियों के बीच किसी न किसी बात को लेकर अन-बन दिखाई देती है.

नेहा ने अपने पोल डांस से बिग बॉस के घर में सनसनी मचाई है

लेकिन आज हम किसी झगड़े की नहीं बल्कि बिग बॉस के घर में नजर आने वाले ग्लैमर की बात कर रहें है. जी है अब आप सोच में पड़ गए होंगे की आखिरकार हम किस ग्लैमर की बात कर रहें है. यूं तो अक्सर ही बिग बॉस जसलीन और अनूप जलोटा के तकरार और रोमांस के लिए छाया रहता है. लेकिन अब उनको टक्कर देने मैदान में उतरी है नेहा पेंडसे. नेहा ने अपने पोल डांस से बिग बॉस के घर में सनसनी मचाई है.

big boss neha pendse pole dance 2 news4social -

बिग बॉस 12 की खूबसूरत कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे एक बेहतरीन पोल डांसर है

ये पोल डांस आते ही सोशल मीडिया में तेजी से वायरल भी हो रहा है. इसमें नेहा काफी ग्लैमरस दिख रहीं है. बिग बॉस 12 की खूबसूरत कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे भी एक बेहतरीन पोल डांसर है. और वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट में आए दिन अपनी पोल डांस की विडियो भी शेयर करती पाई गई है. नेहा ने अपने इस शानदार पोल डांस दे तमाम दर्शकों को अपना दीवान बना दिया है.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 12 में इस बार किस कंटेस्टेंट की है सबसे ज्यादा मोटी कमाई

big boss neha pendse pole dance 1 news4social -

आपको बता दें कि इससे पहले भी बिग बॉस के घर में पोल डांस किया जा चुका है. बिग बॉस शो में कंटेस्टेंट रह चुकी सनी लियॉन भी घर में अपने पोल डांस का जलवा बिखेर चुकी है.