बस 84 रन बनाने से जीत होगी भारतीय टीम की झोली में

0

भारत और इंग्लैंड के बीच बर्मिघम में चल रहें पहले टेस्ट मैंच की आख़िरी पारी में भारतीय टीम को जीत के लिए सिर्फ़ 84 रनों की ज़रुरत हैं। इससे पहले अपनी दुसरी पारी में इंग्लैंड की पुरी टीम 180 रन के स्कोर पर आलआउट हो गई। इंग्लैंड नें भारत को जीत के लिए 194 रनों का लक्ष्य रखा हैं। जवाब में अपनी दुसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम नें अपने महत्वपूर्ण विकेट सस्ते में गिरा दिए। तीसरे दिन का खेल ख़त्म होने तक भारतीय टीम का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 110 रन रहा।

यह भी पढ़ें : इंग्लैंड की ज़मीन पर खुद को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज साबित करना चाहेंगे विराट कोहली : रवि शास्त्री

 

क्रीज पर टिके है कप्तान विराट कोहली और दिनेश क्रार्तिक

कप्तान विराट कोहली को छोडकर बाकी सभी बल्लेबाजों ऩें अभी तक ख़राब प्रदर्शन किया हैं। कप्तान विराट कोहली अपने दुसरी पारी में भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।  उऩ्होंने अपनी दुसरी पारी में 76 गेंदो पर 43 रन बनाए हैं। चौथे दिन विराट कोहली टीम को जीत दिलाने के इरादे से क्रीज पर उतरेंगे। विकेट कीपर दिनेश क्रातिक कप्तान विराट कोहली का अच्छा साथ दे रहे हैं। दिनेश क्रार्तिक 18 रन पर खेल रहें है। जीत दिलाने की पुरी ज़िम्मेदारी अब कप्तान विराट कोहली और दिनेश क्रार्तिक के कंधों पर होगी।

बाकी बल्लेबाजों नें अभी तक निराश किया है

विराट कोहली को छोडकर अभी तक पहले टेस्ट में बाकी बल्लेबाजों नें टीम को निराश किया हैं। अपनी दुसरी पारी में भी ओपनिंग बल्लेबाजी पुरी तरह से फेल रहीं। वहीं चेतेश्वर पुजारा की जगह टीम में आए केएल राहुल अपनी दुसरी पारी में भी कुछ खास नहीं कर पाए और 13 रन के स्कोर पर अपना विकेट गवा बैठे।

यह भी पढ़ें : शानदार शतक से टेस्ट सिरीज का आगाज़ किया विराट कोहली नें

यह भी पढ़ें : पहले टेस्ट मैच का पहला दिन रहा भारत के नाम : INDIA VS ENGLAND

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 − 7 =