जब चाहे तब मुख्यमंत्री बन सकती हुँ : हेमा मालिनी

230
i-can-become-cm-anytime-but-not-interested-says-hema-malini_news4social
i-can-become-cm-anytime-but-not-interested-says-hema-malini_news4social

मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी नें कहा हैं की वह जब चाहे तब मुख्यमंत्री बन सकती हैं। अभिनेत्री नें अपनी बांसवाडा यात्रा के दौरान संवाददाताओं से बातचीत की। पत्रकारों नें उनसे सवाल पुछा कि अगर उन्हें मौका मिले तो क्या वे मुख्यमंत्री बनना चाहेंगी। इस पर उन्होंने कहा की वह जब चाहे मुख्यमंत्री बन सकती हैं लेकिन उन्हें इसका शौक नहीं हैं। वो मुख्यमंत्री बनके खुद को कैद नहीं करना चाहती हैं उन्होंने कहा की वे मुख्यमंत्री बनने से बंध सी जाएँगी।

i-can-become-cm-anytime-but-not-interested-says-hema-malini_1_news4social

अपने चुनाव झेत्र पहुँची थी

      अगले साल 2019 में लोकसभा के चुनाव होने वाले हैं इसी तैयारी के लिए वे अपने चुनाव झेत्र के दौरे पर थी। उन्होंने आगे कहा की उन्हें अपने क्षेत्र के लोगों के लिए काम करना अच्छा लगता हैं। सांसद बनने से पहले मैंने अपनी पार्टी के लिए काम किया हैं और अब सांसद बनने के बाद मैं अपने क्षेत्र के लोगों के लिए काम कर रहीं हुँ। मैंने पिछले 4 वर्ष में अपने क्षेत्र में सडक निर्माण सहित कईं विकास के काम किए हैं।

i can become cm anytime but not interested says hema malini 2 news4social -

सिनेमा के बाद राजनीति में रहा है वर्चस्व

      हेमा मालिनी ने पहले हिंदी सिनेमा में अपनी सफ़ल पहचान बनाई और उसके बाद बीजेपी का दामन थाम के रातनीतिक मैदान में भी अपना वर्चस्व गाढ़ रहीं हैं। बहुत कम लोग ही होते हैं सिनेमा में जो राजनीतिक मैदान में भी सफ़लता हासिल कर ले। लेकिन हेमा मालिनी नें दोनों ही जगह अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं।

प्रधानमंत्री की तारिफ़ की

      उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारिफ़ की। उन्होंने कहा कि वे लगातार भारत के लोगों के लिए विकास के कार्य कर रहे हैं। ऐसा प्रधानमंत्री हर बारी नहीं मिलता हैं। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नें गीरीबों, बेरोज़गारों और किसानों के लिए काफ़ी काम किए हैं।