जानिये सेक्स के बारें में प्रचलित मिथक, आज के जमाने में हैं कॉमन

0
सेक्स
जानिये सेक्स के बारें में प्रचलित मिथक, आज के जमाने में हैं कॉमन

सेक्स के बारे में सोचना, बात करना, बताना, इज़हार करना आज के मौजूदा हालत में सार्वजनिक तौर पर गलत माना जाता है। मगर सेक्स भी एक ज़रूरत है, जैसे कि भोजन का सेवन करना।

अगर लंबे समय से आपने सेक्स नहीं किया तो यह आपको कई तरह की परेशानी दे सकता है। आप डिप्रेशन के शिकार हो सकते हैं। चिंताएं बढ़ सकती है। मानव जीवन से मन ऊब सकता है। इसलिए सेक्स करना मानव जीवन के लिए एक ज़रूरत भर है और इसकी पुष्टि यहां बताए जा रहे 7 ताड़बतोड़ संकेत करते हैं कि आपको इस समय सेक्स की ज़रूरत है।

सपने में सेक्सी रौनक

इंसानी जीवन में सेक्स संबंधित सपने आना कोई नई बात नहीं है, लेकिन सपने में सेक्स जीवन की रौनक दिखाई देने लगे तो समझ जाइए कि आपके जिस्म का प्यारा-सा भूखा है, प्यासा है और आपको इसकी ज़रूरत की मांग पूरी करनी है। लंबे समय तक सेक्स न मिलने पर आपको सेक्स से संबंधित अजीबो-गरीब सपने आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: पोर्न साइट्स पर महिलाएं ये चीज़ें करती हैं सबसे ज्यादा सर्च

लैपटॉप पर दिन-रात काटना

सेक्स की भूख आपको दिनभर इसकी तलाश में लैपटॉप पर घूमाती रहती है और सेक्स से संबंधित वीडियो देखकर आपको खुद पर लानत होती है। यह साफ इशारा है कि आपको सेक्स की चाहिए और इसके लिए आपको कुछ करना चाहिए।

दूसरों से सेक्स लाइफ के बारे में पूछना

दरअसल, लंबे वक्त से सेक्स के अनुभव से वंचित रहने वाले लोग दुसरों से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पूछते हैं। इससे पता चलता है कि आप भी सेक्स करने को ललायित हैं। तो देर किस बात की है, आप इसका मज़ा उठाइए और सेक्स कीजिए।

हाथ से काम चलाना

यह मुख्य इशारा इसी बात से मिल जाता है कि काफी सालों से सेक्स की अनुभूति न होने पर लोग हाथ से काम चलाने लगते हैं। लंबे वक्त तक हाथ का प्रयोग करने से लोगों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए खुद से यह सवाल पूछिए कि कब तक आप हाथ से काम चलाएंगे?

अच्छा महसूस नहीं होना

कई वर्षों से सेक्स न होने के कारण लोग अवसाद में चले जाते हैं और उन्हें कई-कई दिनों तक ज़िन्दगी के बारे में अच्छा महसूस नहीं होता। इसलिए यहां साफ संकेत मिल जाते हैं कि ऐसे लोगों को सेक्स की ज़रूरत पड़ती है।

यह भी पढ़ें: भारत में बना 45 मीटर ऊंचा टेलिस्कोप, देखा जा सकेगा अंतरिक्ष का शानदार नज़ारा

फोन पर सेक्स चैट करना

इतने सारे इशारों के बावजूद अगर आप पता नहीं लगा पा रहे हैं कि आपको सेक्स की ज़रूरत है या नहीं। तो यहां एक कार्य आप यह कर सकते हैं कि जिस महिला या लड़की से आप सेक्स चैट करते हैं तो इससे बिल्कुल स्पष्ट हो जाता है कि आपको सेक्स करने की सख्त ज़रूरत है।