रिसर्च: पोर्न साइट्स पर महिलाएं ये चीज़ें करती हैं सबसे ज्यादा सर्च

0
पोर्न साइट्स
रिसर्च: पोर्न साइट्स पर महिलाएं ये चीज़ें करती हैं सबसे ज्यादा सर्च

दिल थामे बैठे नौजवान साथियों, लेख का शीर्षक पढ़कर हैरान होने की कोई फालतू ज़रूरत नहीं है और ना ही अति उत्सुक होने की ज़रूरत है। दरअसल, धरती पर मर्द और औरत के संगम से जन्म लेने वाले मनुष्यों में प्राकृतिक तौर पर सेक्स करने की भावनाएं रहती हैं।

आमतौर पर जिस भी लड़के-लड़की के हाथ में 21वीं सदी का आविष्कार, यानि फोन है, वे कभी-कभी न सेक्स या पोर्न वीडियो देखते होंगे या देखी होंगी। मगर यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि महिलाएं आखिरकार किस तरह की पोर्न वीडियो देखना पसंद करती हैं।

कपल मेकिंग आउट

यहां आपको पहले ही सूचित किया जाता है कि इस लेख का मकसद किसी भी तरह की पोर्न साइट का प्रचार करना नहीं है। और बात रही कि महिलाएं किस तरह की सेक्स वीडियो देखती हैं तो इस मामले में कई सेक्स संबंधित वेबसाइट हैं, जहां पर जाकर महिलाएं सेक्स वीडियो देखती हैं।

बता दें कि पोर्न वीडियो के मामले में सबसे बड़ी पोर्न साइटों में से हाल-फिलहाल में आंकड़ें जारी किए हैं और कहा है कि महिलाएं सबसे ज़्यादा ‘कपल मेकिंग आउट’ तरह की वीडियो देखती हैं। इस आंकड़े से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि महिलाएं सेक्स के बारे में कितना सर्च करती हैं।

बड़े केले ज़्यादा सर्च में

महिलाएं अपनी-अपनी हैसियत और पसंद के हिसाब से पोर्न देखती हैं। हालांकि, सबसे ज्यादा सर्च किए गए जो आंकड़ें हैं, वे बताते हैं कि महिलाएं सबसे ज्यादा बड़े पीनिस के बारे में सर्च करती हैं। इसका एक आंकड़ा भी है। ‘world’s biggest c**k’ वाले कीवर्ड में 2015 में 499 फीसदी बढ़ोत्तरी पता चलता है कि अधिकतर महिलाओं को बड़े केले पसंद हैं। यहां सौदे की बात यह है कि आपका भी बड़ा केला है तो आपकी चांदी ही चांदी है।

यह भी पढ़ें: दुनिया के इन शहरों में खुलेआम संबंध बनाना, नहीं है जुर्म

‘गे’ वीडियो में अधिक रूचि

दरअसल, पोर्न वीडियो को लेकर जारी किए गए आकंड़ों से यह भी खुलासा होता है कि 100 में 37 प्रतिशत महिलाएं, मर्द और औरत की सेक्स वीडियो देखने की बजाए ‘गे’ सेक्स वीडियो देखती हैं। यह जानकर आपके होश उड़ गए हों तो उन्हें थोड़ा ज़मीन पर लाइए और आगे की लाइने पढ़िए।

महिलाएं ज़्यादा सक्रिय

महिलाएं वैसे तो हर मामले में पुरूषों से एक कदम आगे रहती हैं तो सेक्स जैसे मामले में कहां पीछे रहने वाली हैं। दरअसल, आंकड़ों में सबसे चौंकाने वाली यह निकलकर सामने आई है कि मर्दों से ज़्यादा महिलाएं पोर्न साइटों पर वक्त बिताती हैं। इस बात की तह तक जाकर आप पता लगा सकते हैं कि महिलाएं सेक्स के लिए कितनी उतावली रहती हैं।