मौसम विभाग का पुर्वानुमान दिल्ली एनसीआर में अगले 48 घटों तक जारी रहेगी बारिश

214

दिल्ली एनसीआर में पिछले कईं दिनों से हो रही हैं झमाझम बारिश। इसी बीच मौसम विभाग नें कहा हैं की दिल्ली एनसीआर में अगले 48 घटों तक जारी रहेगी बारिश। यानी की तकरीबन दो दिनों तक दिल्ली एनसीआर के इलाके में मौसम ऐसा ही सुहाना बना रहेगा। हालांकि दो दिन से हो रहीं झमाझम  बारिश से सड़कों पर जलभराव की स्थिति पैदा हो गई हैं। जिससे लोगों को यातायात करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं।

weather alert delhi ncr rain in 48 hour 4 news4social -

लोगों को होगी परेशानी

weather alert delhi ncr rain in 48 hour 3 news4social -

      अगर इसी तरह से दिल्ली एनसीआर में अगले 48 घंटों तक बारिश होती रहेगी तो लोगों को काफ़ी ज्यादा परेशानी होने वाली हैं। दिल्ली और उसके आस पास के इलाकों में पहले से ही सडकों और फुटपाथों पर जलभराव की स्थिति पैदा हो चुकी हैं, तो आने वाले वक्त में यह स्थिति और भी बिगडेगी। आपको बता दे की दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में पिछले दो दिनों से लगातार बारिश हो रहीं है। इस वक्त पुरे देश में मानसून अपनी चरम सिमा पर है।

विकेंड पर मौसम रहेगा सुहाना

weather alert delhi ncr rain in 48 hour 2 news4social -

      हालांकि लोगों के दफ्तरों की छुट्टी रहेगी जिसके कारण लोग अच्छे से अपना विकेंड मना पाएँगें। दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में पिछले एक महीने में काफी गर्मी पड़ी थी। अब सुहाने मौसम से लोगों को गर्मी से राहत तो मिल रहीं है लेकिन साथ में ट्रैफिक की समस्या भी बनी हुई हैं।

लगातार हो रहीं बारिश के कारण देश के कईं हिस्सों में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। ख़बर यहाँ तक आई हैं की दल्ली एनसीआर में लगातार हो रही बारिश के कारण कुछ इमारते ढह गई।