भाजपा नेता ने उठाई अजीब मांग, कहा- गाय माता का अंतिम संस्कार…

625
bjp-leader

भारतीय जनता पार्टी के नेता रंजीत श्रीवास्तव अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के लिए जाने जाते हैं। मगर इस बार इस नेता ने गाय का मुद्दा उठाते हुए अजीब मांग कर डाली। उन्होंने कहा, जैसे एक व्यक्ति निधन के बाद अपनी मां का अंतिम संस्कार करता है, वैसे ही गौमाता के दाह-संस्कार करना चाहिए।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बीजेपी नेता रंजीत श्रीवास्तव ने कहा, ‘गाय हमारी माता है, हम अपनी मां का संस्कार जिस तरह करते हैं, कफ्न देकर, श्मशान घाट ले जाकर उनको मुखाग्नी देकर जिस तरह दाह-संस्कार किया जाता है उसी तरह से गौमाता का दाह-संस्कार होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि मुस्लिमों के घरों से गायों को वापस ले लेना चाहिए। जब हम अपने घरों की लड़कियों को उनके घर जाने पर विचार करते हैं, तो क्या हमें ‘गौ माता’ पर विचार नहीं करना चाहिए, क्या यह ‘लव जिहाद’ नहीं है? रंजीत श्रीवास्तव ने कहा कि गायों को किसी भी कीमत पर उनसे वापस लिया जाना चाहिए।’

उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री से अपील करते हुए कहा, मैं आग्रह करता हूं कि योगी आदित्यनाथ इस विषय की तरफ देखें। मैं नगरपालिका का चैयरपर्सन रहा हूं, और वर्तमान में बाराबंकी की चैयरपर्सन का पति हूं, मैं इस विषय पर प्रस्ताव को पास कराने का पूर्ण प्रयास करूंगा ताकि गायों के लिए श्मशान घाट का निर्माण किया जा सके।

bjp candidate 1 -

बता दें कि बीजेपी नेता रंजीत श्रीवास्तव इससे पहले भी मुस्लिम समुदाय के खिलाफ विवादित बयान पहले भी  दे चुके हैं। लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के दौरान बाराबंकी में एक सभा में मंच से रंजीत श्रीवास्तव ने कहा था कि चीन से मशीन मंगवाकर 10-12 हजार मुस्लिमों की शेविंग कराई जाएगी। जिससे सारे मुस्लिम हिंदू धर्म में शामिल हो जाएं।

इसके अलावा उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से कहा था कि मुस्लिमों की नस्लों को बर्बाद करने के लिए नरेंद्र मोदी को चुनें। पीएम मोदी ने पांच साल में मुस्लिमों का मनोबल तोड़ा है। अब वोट के जरिए मुस्लिम सत्ता हथियाना चाहते हैं। जिस समय रंजीत ये बाते कह रहे थे, उस दौरान मंच पर बीजेपी के कई बड़े नेता और पदाधिकारी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: बॉथरूम में रचाई रासलीला, नाम सामने आने पर भाजपा ने की बड़ी कार्रवाई