बॉथरूम में रचाई रासलीला, नाम सामने आने पर भाजपा ने की बड़ी कार्रवाई

6710

कुल्लू जिले में भाजपा नेता और नेत्री के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद भाजपा ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दोनों को पार्टी से निलंबित कर दिया है।

भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के नेता उपेन पंडित और महिला मोर्चा की नेत्री रीना ठाकुर को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है। पिछले दिनों दोनों की बॉथरूम में रासलीला की वीडियो सोशल मीडिया पर फैल गई थी जिसके बाद पार्टी को सोशल मीडिया पर लोगों की भारी आलोचना का सामना करना पड़ा। वहीं, पुलिस ने अश्लील वीडियो के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।

BJP 11 -

हिमाचल प्रदेश के कुल्ले जिले में पूर्व भाजपा नेता-नेत्री के आपत्तिजनक वीडियो के मामले में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है।

कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि विडियो में दिख रही महिला के द्वारा पुलिस से शिकायत करने पर शनिवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। उन्होंने बताया कि सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2000 की धारा 67 और 67ए के तहत बंजर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। जिला पुलिस प्रमुख ने सोशल मीडिया यूजर्स को इसको साझा को लेकर चेताया है। जिला पुलिस प्रमुख ने कहा, ‘विडियो को जिसने साझा किया है, या जो इसे साझा करेंगे या इसे अपने पास रखेंगे उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।’ एसपी ने बताया कि नेता की पत्नी के इसमें शामिल होने पर उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। 

भाजपा के पूर्व नेता और नेत्री का रासलीला वाला यह वीडियो तकरीबन 12 मिनट का है और किसी सरकारी गेस्ट हाउस के बॉथरूम का लग रहा है। वीडियो को देखकर लगता है कि इसे दोनों की रजामंदी से बनाया गया है। मगर अभी तक यह नहीं साफ हो पाया है कि यह वीडियो कैसे वायरल हुआ। 

ये भी पढ़ें: BJP नेता ने बॉथरूम में महिला नेता संग की रासलीला, अश्लील वीडियो हुआ वायरल