‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दो घंटे के अंदर साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

0

मुंबई: जल्द ही बड़े पर्दे में शाहिद कपूर, यामी गौतम और श्रद्धा कपूर स्‍टारर ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ दस्तक देने वाली है. पर उससे पहले आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में बिजली कटौती से लेकर बिजली के बिल अधिक आने की समस्या के मुद्दे को उठाया गया है. लंबे समय से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार तमाम दर्शक कर रहे थे. जो आज जाकर पूरा हुआ है.

कौन-कौन है इस मूवी में

इस मूवी की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘टॉयलेट’ से तमाम ऑडियंस का दिल जीतने वाले दिव्यांशु शर्मा सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर नजर आ रहे है. वहीं शाहिद कपूर, यामी गौतम और श्रद्धा कपूर इस मूवी के मुख्य किरदार है. बता दें कि शाहिद और श्रद्धा की जोड़ी इससे पहले विशाल भारद्वाज की फिल्‍म ‘हैदर’ में नजर आ चुकी है. वहीं यामी गौतम वकील की भूमिक में शानदार लग रहीं है. इस फिल्म में शहिद कपूर एक वकील का किरदार निभा रहें है. और काफी मस्तमौला मिजाज़ के है.

जानिए कैसा है ट्रेलर

ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर रिलीज होने के दो घंटे के भीतर ही साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. इस ट्रेलर में सभी स्टार अलग अंदाज में डायलॉग बोलते नजर आ रहें है. इस फिल्म के निर्देशक श्री नारायण सिंह है. जो इससे पहले ‘टॉयलेट एक प्रेमा कथा’ मूवी बना चुके है. इस मूवी में कॉमेडी और इमोशन्स दोनों का भरपूर कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा. फिल्म की कहानी में उस वक्त ट्विस्ट आता है जब दिव्यांशु की फैक्ट्री में बिजली का बिल 54 लाख आता है. इतना अधिक बिल देखकर लोग दंग रह जाते है, जिसके बाद यह मामला कोर्ट में चले जाता है. कोर्ट में इसकी लड़ाई को शाहिद कपूर लड़ते हैं और उनके सामने यामी गौतम रहती हैं.

बता दें कि यह ट्रेलर काफी जबरदस्त है. इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के टिहरी में हुई है.  ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ 21 सितंबर को रिलीज हो रही है. अब इस मूवी का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहें है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 4 =