खिलाड़ी कुमार ने दिया ‘चक दे इंडिया’ से ‘गोल्ड’ की तुलना करने पर करार जवाब

212

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपनी आने वाली गोल्ड को लेकर काफी सुर्ख़ियों में छाए हुए है. गोल्ड के ट्रेलर ने आते ही काफी चर्चाएं बटोरी थी. अब एक फिर से यह मूवी चर्चाओं में घिरी हुई है. इस मूवी में अक्षय कुमार एक कोच की भूमिका निभाते दिखाई देंगे. कुछ समय पहले ही जब अक्षय से उनकी मूवी के प्रमोशन के दौरान पूछा गया कि उनकी फिल्म किंग खान शाहरुख की मूवी ‘चक दे इंडिया’ जैसी है.

दोनों ही फिल्मों में काफी अंतर- अक्षय कुमार

तो इस पर अक्षय ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दोनों ही फिल्मों में काफी अंतर है. गोल्ड की कहानी 1936 के समय की है, इसमें मेरा अभिनय एक शराबी का है, जो धोखाधड़ी करता है, लेकिन 11 लोगों की टीम की को एक साथ खड़ा करते हुए एक इतिहास बना देता है.

akshay kumar has to say about gold comparison with shah rukh chak de india 1 news4social -

अक्षय कुमार अपने ऊपर बायोपिक नहीं बनाना चाहते है

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि वो नहीं चाहते की उनके ऊपर कोई बायोपिक बनाई जाए और न ही वो अपने जिंदगी पर कोई किताब लिखना चाहते है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि मैं कभी भी अपने पर किताब नहीं लिखूंगा. और मैं मुर्ख होउंगा जो अपने आप पर बायोपिक बनाऊंगा. ये मेरे लिए उथल-पुथल वाली बात होगी अगर में इसके बारे में सोचता हूं तो. मैं रियल हीरोज पर बायोपिक बनाना चाहता हूं ना कि रील हीरो पर.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर संजू का दबदबा कायम,कमाई 300 करोड़ के पार

अक्षय का रील हीरो पर बायोपिक बनाने से मतलब क्या राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू से है

ऐसे में अक्षय का रील हीरो पर बायोपिक बनाने से मतलब क्या राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू से तो नहीं है. क्योंकि कुछ समय पहले ही संजय दत्त की बायोपिक रिलीज हुई जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. बता दें कि अक्षय की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस वाले दिन रिलीज हो रही है. इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट टीवी की मशहूर मौनी रॉय नजर आने वाली हैं. अब दर्शकों को खिलाड़ी कुमार की मूवी का बेसब्री से इंतजार है. और मौनी के साथ उनकी केमिस्ट्री तो उनके गाने की वजह से काफी चर्चाओं में है.

akshay kumar has to say about gold comparison with shah rukh chak de india 2 news4social -

वहीं अगर अपकमिंग बायोपिक्स की तरफ नजर करें तो इस सूचि में ‘माणिकर्णिका: द रानी ऑफ झांसी’, ‘सुपर 30’, ‘मंटो’, ‘ओलंपिक चैंपियन अभिनव बिंद्रा’ जैसी मूवी शामिल है