लड़की के सगे प‍िता और भाई के संबंध बनाने के बाद शादी के 17 द‍िन बाद हुआ बच्चा

ladki
लड़की के सगे प‍िता और भाई के संबंध बनाने के बाद शादी के 17 द‍िन बाद हुआ बच्चा

एक शादीशुदा महिला की हैरान कर देने वाली कहानी सामने आई है, केवल यही हैरान कर देने वाली बात नहीं है. बल्कि बहुत ही दुखभरी भी है पिता और भाई ने उस महिला के साथ हैवानियत जैसी खौफनाक हरकत को अंजाम दिया है. यह हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव ज‍िले में सामने आया.

बता दें कि पीडित की मां के किसी के साथ अवैध संबंध थे. जब उस शख्स ने लड़की से भी संबंध बनाना चाहें, तो उसने इनकार कर दिया. इस बात की उसे खौफनाक सजा मिली है. उस लड़की के साथ केवल उसने ही नहीं बल्कि उसके सगे पिता और भाई ने भी रेप जैसी खौफनाक घटना को भी अंजाम दिया है.

इतना ही नहीं इससे भी उन दरिंदों का मन नहीं भरा, जिसके बाद उन्होंने जिस्म का सौदा कर अन्य लोगों को सौंप दिया. जब वह गर्भवती हो गई, तो उसकी शादी कर दी गई. जिसके बाद स्थिति और ज्यादा खतरनाक हो गई. इस बात का खुलासा खुद पीड़िता ने किया. उसने कहा कि उसकी मां के संबंध राजेंद्र प्रधान से थे. और वो गलत काम करते थे. जब पीड़िता ने गलत काम करने से मना कर दिया, तो मेरे साथ मेरे सगे पिता ने और भाई, दिलीप, राजेंद्र प्रधान ने मिलकर उसका बलात्कार किया.

उस वक्त उसे जान से मार देने की धमकी भी दी थी. उसके बाद भी लोगों से पैसे लेकर मेरे जिस्म को दूसरों को सौंपा. नाबालिग अवस्था में पिता और सगे भाई जान से मारने की धमकी देकर जबरिया बलात्कार करते रहे. साथ ही धन के लालच में चचेरे भाई, सचिन, राजेन्द्र, शनि यादव, राजपाल, दिलीप, सुमित आदि से पैसे वसूलकर दुष्कर्म करवाते रहे.

इसके बाद जब पिडित के पेट में बच्चा आ गय तो उसकी 19 अप्रैल 2019 को शादी करा दी. जिसके बाद 17 दिन बाद ही बच्चा पैदा हो गया और इसके बाद उसने ससुराल वालों को सब कुछ सच-सच बता दिया. जिसके बाद भी ससुराल वालों ने सब कुछ जानते हुए भी उसे और उसके बच्चे को स्वीकार कर लिया.

पीड़िता का कहना था कि इतना सबकुछ होने के बाद भी मेरे मायके वाले षडयंत्र कर रहे थे. मेरे मायके वाले राजेंद्र प्रधान और अन्य जितने लोग हैं, वह मेरे बच्चे को मार देना चाहते थे. उसके बाद में मुझे अलग कर फिर से यही धंधा करवाना चाहते थे. ससुराल की जमीन-जायदाद का जो हिस्सा है, वह सब अपने नाम कराना चाहते थे. ससुराल वालों को दहेज एक्ट में फंसाना चाहते थे.

उसके बाद मेरे ससुर का एक्सीडेंट कराने की कोशिश की गई थी. इसी के साथ मुझे भी मारने की कोशिश की. इसके बाद मेने इन सभी की शिकायत पुलिस में की, लेकिन पुलिस ने कहा कि हमने मामले को दर्ज कर लिया है. अब पुल‍िस कह रही है क‍ि लखनऊ में केस दर्ज कराओ. मैं वहां जाकर केस दर्ज नहीं कराना चाहती क्योंक‍ि वहां जाने में जान का खतरा है.

यह भी पढ़ें : बुराड़ी:’खौफनाक घर’ में आए किराएदार ने कहा कि अंधविश्वास में भरोसा नहीं

उन्नाव के एएसपी विनोद कुमार पांडेय ने इस केस के बारे में जानकारी देते हुए बताया क‍ि एक महिला ने पुलिस ऑफिस में आकर एक एप्लि‍केशन दी है क‍ि उसके पिता और भाई शादी के कई साल पहले से रेप करते रहे थे और कई लोगों से करवाते थे. सूचना मिलने पर प्रकरण को देखते ही एसओ महिला थाना को बताया गया. जिसके संबंध में थाना महिला जनपद उन्नाव पर मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है और शीघ्र ही इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए गए हैं.