गुजरात चुनाव : कांग्रेस जीती तो एक मुस्लिम होगा गुजरात का मुख्यमंत्री?

604
गुजरात चुनाव : कांग्रेस जीती तो एक मुस्लिम होगा गुजरात का मुख्यमंत्री?

खबर ये है कि गुजरात में चुनाव के दौरान दीवारों पर ये पोस्टर लगा है कि अगर कांग्रेस की जीत होती है तो कांग्रेस के सीनियर लीडर अहमद पटेल मुख्यमंत्री बनेंगे। कई जगहों पर ये पोस्टर पर चस्पा हुआ देखा जा सकता है। गौरतलब है कि 18 दिसंबर को गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होंगे। ऐसा माना जा रहा है कि इस बार राज्य में बीजेपी की हालात खस्ती है।

Ahmad patel 2 -

कांग्रेस लीडर ने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि इस पोस्टर से साफ जाहिर होता है कि बीजेपी हताश है। अहमद पटेल ने खुद इस बात को लेकर ट्वीट कर कहा कि हमें नहीं मालूम था कि बीजेपी इस स्तर तक गिर सकती है। उन्होंने कहा कि 22 साल में बीजेपी ने अपने किए गए काम से ध्यान भटकाने के लिए ये पोस्टर लगाया है, अहमद पटेल ने साफ कर दिया कि वो मुख्यमंत्री पद के दौड़ में बिल्कुल भी शामिल नहीं हैं।

 

जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है राजनीतिक पार्टियां अपनी जीत के लिए सभी हथकंडे हथिया रहे हैं। बहरहाल देखने होगा कि गुजरात में कौन जीतता है लेकिन कांग्रेस के आरोपों में दम हो सकता है कि बीजेपी ने ये पोस्टर लगाया है, क्योंकि इस पोस्टर का लाभ अगर किसी को होता है तो वो केवल बीजेपी ही है।