जानिए शनिवार किन राशियों के लिए शुभ है

0
जानिए शनिवार किन राशियों के लिए शुभ है

मेष राशि
आपके कार्य और व्यापार में बेहतर रहेगें अपने विरोधियों के मुंह बन्द करने में सक्षम रहेगें. आप व्यपार के संबंध में यात्रा कर सकते है. परिवार में किसी बात को लेकर वाद -विवाद हो सकता है. साथ ही इस बात का ध्यान भी रखे की किसी को भी धन उधार ना दें. सेहत का ख्याल रखें, इससे संबंधित परेशानी हो सकती है. अगर आप कहीं जा रहें है तो लाल फूल अपने साथ लेकर जरूर जाएं. आपका शुभ रंग हरा है और शुभ अंक 1 है.

Loading...

वृषभ राशि
अपने काम और जिम्मेदारियों पर ध्यान दें. कोई भी काम करें तो उसे सोच समझ कर करें. धन का लाभ हो सकता है. लेकिन फिजूल खर्च करने से बचें. संपत्ति खरीदने का योग है मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा. आप सौंफ को खाकर घर से बाहर निकलें. शारीरिक चोटों से से बचें सेहत का खास ध्यान रखें. आपका शुभ रंग पीला और शुभ अंक 2 है.

मिथुन राशि
नौकरी में परिवर्तन के योग है काम का बोझ कम होगा. आपको सहकर्मीयों का समर्थन नहीं मिल पाएंगा जिस दौरान आपको कई परेशानी का सामना भी करना पड़ सकता है. आपके घर में चल रही समस्याओं का निवारण भी हो जाएंगा. परिवार में अपने बच्चों का खास ध्यान रखें क्योंकि उनकी बीमारी आपके लिए चिंता का विषय बन सकती है. अगर आप कहीं बाहर जा रहें है, तो फल खाकर घर से बाहर निकलें. आपका शुभ रंग हरा है और शुभ अंक 8 है.

कर्क राशि
कमाई होते रहने से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार के होने की संभावना है. आपका भाग्य आपको आर्थिक लाभ प्राप्त करा सकता है. आसान तरीके से पैसे कमाना आपके लिए ठीक नहीं होगा. घर में सुख शान्ति बनी रहेगी. परिवार वालों का प्यार मिलेगा, लेकिन आपके जीवनसाथी से कुछ मतभेद हो सकते है आप कारोबार में व्यस्त रहेंगे, जिसके कारण आपके महत्वपूर्ण काम रूक सकते है आज के दिन आप केसर का तिलक लगाकर बहार जाएं. आपका शुभ रंग काला है और शुभ अंक 1 है.

सिंह राशि
नौकरी में बड़े परिवर्तन होने की संभावना है. यह समय आपकी प्रोफेशल लाइफ के लिेए बेहतर साबित होगा. आपका धन खर्च बढ़ सकता है, साथ ही कुछ मामलों में आप परेशान भी हो सकते है. परिवार से आपको सहयोग मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें क्योंकि आपको सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. आपका शुभ रंग आसमानी और शुभ अंक 5 है.

कन्या राशि व्यापार में आप अपने प्रतिस्पर्धियों को कड़ी टक्कर दे सकते हैं. आपको अपनी प्रोफेशनल लाइफ में सर्तक रहने की जरूरत है, क्योंकि आप इस पर लापरवाही करेगें तो आपको नुकसान का समना करना पड़ सकता है. विवाह की चल रही समस्या खत्म होगी. धन की प्राप्ती हो सकती है सेहत का खास ध्यान रखें. आप बताशे का दान करें आपको इससे लाभ होगा. आपका शुभ रंग नीला है और शुभ अंक 6 है.

तुला राशि
कार्य और व्यापार में आपको फायदा होगा. नौकरी में आपको प्रमोशन मिल सकता है लेकिन इसके लिए आपको थोड़ सा इंतजार करना पड़ेगा. नौकरी में तरक्की होने की संभावना है परिवार में शांति बनाए रखें. वाहन या फिर कोई इलेक्ट्रॉनिक समान खरीद सकते है. अपने खाने पीने में सुधार लाएं क्योंकि यह वह समय है इसके लिए आप नारियल का दान करें. जिसका सिधा असर आपकी सेहत पर पड़ सकता है. शुभ रंग जामनी और शुभ अंक 7 है.

वृश्चिक राशि
आपकी आर्थिक स्थिति में धीरे-धीरे लगातार सुधार हो रहें है. नौकरी में आपकी उन्नति होनो के साथ साथ व्यवसाय में भी सफलता मिल सकती है नया काम शुरू कर सकते है. इस समय आप नया काम शुरू कर सकते है. यह आपके लिए बेहतर होगा. सेहत में सुधार हो सकते है उच्च अधिकारी से लाभ भी होने की संभावना है. अगर आपने किसी को धन उधार दे रखा है आपका वह पैसा डूब सकता है इसके लिए आप अनाज का दान करे जिससे आपको फायदा हो सकता है. आपका शुभ रंग लाल है और आपका शुभ अंक 1 है.

धनु राशि
किसी भी काम को करने से पहले सोच ले, साथ ही किसी भी गलत काम से दूर रहें. यह आपको नुकसान पहुंचा सकता है. आपके पूर्वजों की संपत्ति को लेकर मनमुटाव हो सकता है. आज का आपका दिन आलस्य से भरा होगा. संतान की चिंता हो सकती है, साथ ही मेहमान के आने का भी योग है. सेहत का ध्यान रखें. इसके लिए आप घी का दान करें जो आपके लिए शुभ होगा. आपका शुभ रंग गुलाबी और शुभ अंक 8 है.

मकर राशि
आप किसी साहसी यात्रा की योजना बना सकते हैं. परिवार से आपको सहायता मिलेगी, साथ ही आपको नौकरी में सहकर्मियों से भी सहायता मिलने की संभावना है आप किसी के बहकावे में न आएं क्योंकि यह आपके लिए काफी हानिकारक साबित हो सकता है. नौकरी में काफी दिक्कते हो सकती है. जीवनसाथी से मतभेद होने की संभावना है. अपने परिवार के साथ समय जरूर बिताएं. अपनी सेहत का खास ध्यान रखें. इन सभी समस्याओं के निवारण के लिए आप गुड़ और मिठाई का दान कर सकते है. आपका शुभ रंग पीला है और शुभ अंक 4 है.

कुंभ राशि
आपको अपने प्रोफेशन लाइफ में कुछ सच्चाई का सामना करना पड़ सकता है. अगर आप सरकारी नौकरी कर रहें है तो सावधान रहेने की जरूरत है. सोचसमझ कर खर्चा करें आपके खर्चे अधिक हो सकते है. विदेश यात्रा का प्रबल योग होगा. अगर आपका धन कहीं रूका हुआ है तो वह आपको मिल सकता है व्यापार के मामले में पैसा ना लगाएं. अपनी सेहत का खास ध्यान रखें. इन सभी के लिए आप गायत्री मंत्र का जाप करें है.

यह भी पढ़ें : जानिए शुक्रवार किन राशियों के लिए शुभ है

मीन राशि
नौकरी का नया अवसर मिल सकता है धन कमाने के लिए आपको नए तरीके प्राप्त होगें, लेकिन इसके साथ ही बनी वजह खर्च भी हो सकते है. शेयर मार्केट में निवेश ना करें. इससे आपको नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. अपने घर की सफाई पर ध्यान दें अपने जीवनशैली को बदले न की अपनी ड़ाईट को इन सभी के निवारण के लिए आप विष्णु जी को पीला फल अर्पण करें. आपका शुभ रंग हरा है और शुभ अंक 2 है