जानिए सोमवार किन राशियों के लिए शुभ है

0
जानिए सोमवार किन राशियों के लिए शुभ है

मेष राशि
नौकरी या व्यापार में प्रतियोगिताओं में अच्छा स्थान रहेगा. अपने दुश्मनों से बचें. सरकारी पक्ष आपके मामले में बेहतर हो सकते है, क्योंकि सरकारी नौकरी वाले लोगों को प्रमोशन और वेतन में वृद्धि मिल सकती है. विवाह के मामलों को लेकर समस्या उत्पन्न हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें. सफेद मिठाई का दान करें. आपका शुभ रंग हरा है शुभ अंक 1 है.

वृषभ राशि
आर्थिक दृष्टिकोण आपके लिए यह समय शुभ है. प्रोफेशनल लाइफ में थोड़ें उतार चढ़ाव आएगें. आपकी इच्छा पूरी होने की संभावना है अगर किसी मुकदमें में फसे है तो उस समस्या का निपटारा हो सकता है, साथ ही आपको यात्रा भी करना पड़ सकता है.आपके प्रोफेशनल लाइफ के लिए यह समय सकारात्मक साबित होगा. कार्य में आपको अपने सहकर्मियों से सहायता मिलेगी. सेहत में सुधार होगा. शुभ रंग नीला है शुभ अंक 5 है.

मिथुन राशि
कला, वित्त, मीडिया, प्रिंटिंग, यात्रा, संगीत जैसे कार्यों से जुड़े लोगों की आय में बढ़ोतरी हो सकती है, साथ ही व्यापार में पार्टनरशिप करने से बढ़होतरी हो सकती है. विवाह को लेकर चिंतित है, तो आपके यह मामले सुलझ जाएगें. अपनी सेहत का खास ध्यान रखें. आपका शुभ रंग पीला है और शुभ अंक 3 है.

कर्क राशि
आपके प्रोफेशनल जिन्दगी में काफी सुधार होगें. कार्य क्षेत्र में आपको अपने सहकर्मियों की मदद मिल सकती है, साथ ही आपको आपके बॉस का सहयोग भी मिल सकता है. स्थान में परिवर्तन होने की संभावना है कोई भी शुभ समाचार मिल सकते है. आपकी मनोकामना भी पूरी हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें पेट से संबंधित और मानसिक चिंताएं हो सकती है. आपका शुभ रंग लाल और शुभ अंक 8 है.

सिंह राशि
सरकारी नौकरी में आपके भाग खुल सकते है. नौकरी में आपको प्रमोशन और आर्थिक में वृद्धि हो सकती है. भाग्य में समस्या का सामना करना पड़ सकता है साथ ही आपके काम रूक सकते है इसके लिए आप मिश्री खाकर ही घर से निकलें. संपत्ती का ज्यादा खर्च ना करें और लालच भी न करें. अपनी सेहत का खास ध्यान रखें. सेहत में उतार चढ़ाव आ सकते है. आपका शुभ रंग सफेद और शुभ अंक 7 है.

कन्या राशि
सामाजिक जीवन की अपेक्षा आध्यात्मिक जीवन की ओर आपका झुकाव रहेगा. नए नौकरी के योग है. आर्थिक स्थिति में भी सुधार हो सकते है. परिवारिक जीवन व्यस्तता रहेगी. वाहन में लाभ होगा. अगर आप अच्छे कार्य के लिए पैसों का खर्च कर रहे है. दूसरों की मदद करने से पीछे न हटें. अपनी सेहत का खास ध्यान रखें आपका शुभ रंग बादामी और शुभ अंक 7 है.

तुला राशि
रोजगार में लाभ हो सकता है.अपने व्यापारिक भागीदारों से सतर्क रहने की जरुरत है. मजबूत मानसिकता से आपको कार्य में सफलता मिल सकती है. आपके संतान को सफलता मिलेगी. अगर आपने कोई महत्वपूर्ण फैसला किया है तो उसे टाल दें आपके लिए शुभ रहेंगा. आपका शुभ रंग केसरी और शुभ अंक 6 है.

वृश्चिक राशि
यह समय आपके व्यवसाय के लिए अच्छा साबित हो सकता है. व्यवसाइयों के लिए वास्तव में बेहतर होगा. इस दौरान उनकी प्रतिष्ठा और उपलब्धियों में बढ़ोतरी होगी. सेहत में सुधार रहेगा. आपके रूके हुए कार्य पूरे हो सकते है. आपके घर में आतिथियों का आगमन हो सकता है. आपका शुभ रंग पीला है शुभ अंक तीन है.

धनु राशि
इस समय आप नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं. आप एक नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं. व्यापारिक यात्रा पर जाने के साथ ही व्यापार के विस्तार में हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. हड्डियों की समस्या से बचें, ऑफिस में काम का दबाव बढ़ सकता है आपका शुभ रंग है आसमानी और शुभ अंक 5 है.

मकर राशि
सेहत अच्छी रहेगी, धन प्राप्ति का योग हो सकती है अपने जीवन साथी की सेहत का खास ध्यान रखें. सामाजिक या धार्मिक गतिविधियों पर खर्च कर आपको खुशी महसूस होगी. परिवार का साथ मिलेगा और घर में खुशी बनी रहेंगी.


कुंभ राशि
धन का लाभ होगा. परिवार में शुभ कार्य होने के योग है. अपनी वाणी में नियंत्रण रखें. पारिवारिक मुद्दों को हल करने में यह समय बेहतर साबित होगा. व्यापार में व्यवहारिक दृष्टिकोण अपनाने के साथ ही अचल संपत्ति से जुड़े मामलों में सावधान रहने की जरुरत है. आपका शुभ रंग नीला शुभ अंक 9 है.

यह भी पढे़ें : जानिए शनिवार किन राशियों के लिए शुभ है

मीन राशि
मान सम्मान मिलेगा. आपकी सेहत में सुधार होगा. प्रियजनों से मुलाकात हो सकती है, साथ ही अपने परिवार और आर्थिक मामलों पर ध्यान देने में सक्षम होंगे. कर्मचारियों को अपने सीनियर्स का सहयोग मिलेगा और उनके कार्यों की सराहना हो सकती है. शुभ अंक 6 और शुभ रंग गेहुआ है.