जानिए बुधवार किन राशियों के लिए शुभ है

0
जानिए बुधवार किन राशियों के लिए शुभ है

मेष राशि
आज आप वह काम कर सकते है, जो दूसरे लोगों के लिए असंभव है. समय बदल रहा है आपके व्यवसाय की नीति भी बदलेगी. एकदम मालामाल होने की न सोचें. अपने काम को लेकर नए रास्ते ढूढ़ें. आपके करियर में सुधार होने की पूरी संभावना है. स्थान में परिवर्तन होने के योग है. आपको मान सम्मान मिलेगा. अपने खान पान का ध्यान रखें. आपका शुभ रंग पीला और शुभ अंक 2 है.

वृषभ राशि
आपके करियर से जुड़ी समस्याएं दूर होगी. आर्थिक लाभ हो सकता है अपने खर्चो का ठीक ठाक लेखा जोखा कर ले. जिससे आपको भविष्य में काफी फायदा होगा. आपकी सेहत में सुधार भी होगा. आपको मान सम्मान भी मिलेगा. शुभ रंग हरा और शुभ अंक 1 है.

मिथुन राशि
आपको शुभ सूचना मिलेगी. आज आपका दिन शुभ है तो आप खुद को आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर महसूस करेगें. परिवार में व्यस्त रहेंगे चोट से आपना बचाव करें साथ ही साथ अपनी सेहत का ध्यान रखें. शुभ रंग नीला और शुभ अंक 8 है.

कर्क राशि
कुछ ऐसे कदम उठाइए जिससे आपको आर्थिक सुरक्षा मिले. आज आपको थोड़ा हिम्मत करके आर्थिक स्थिति में जोखिम उठानी पड़ सकती है. रिश्तों में सुधार होगें. आपके जीवनसाथी को मान-सम्मान मिलेगा, साथ ही कहीं भी धूमने भी जाने की संभावना है. आपका शुभ रंग केसरी और शुभ अंक 5 है.

सिंह राशि
व्यापार में आप माहिर हैं, ग्राहकों को आप अपनी तरफ खींच ही लेते हैं. इतना ही नहीं आपको व्यापार में फायदा मिल सकता है. काम में अधिक व्यस्त रहेंगे. नौकरी में परिवर्तन हो सकता है. आपने धन के खर्चे पर नियंत्रण रखें. आपकी सेहत भी ठीक रहेंगी. आपका शुभ रंग आसमानी है और शुभ अंक 6 है.

कन्या राशि
आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा है. अगर कोई काम करते है तो आपके लिए शुभ होगा. मानसिक तनाव भी दूर होगें. वाहन का सूख मिलेगा. आपकी नौकरी में अच्छा परिवर्तन हो सकता है. शुभ रंग लाल और शुभ अंक 3 है.

तुला राशि
आपके घर परिवार में शांति रहेगी. आपके परिवार में बदलाव का कारण आप ही होगे. आपके लिए दिन भाग्यशाली है. कहीं से पैसे आएंगे. कुछ बचत हो सकती है. कहीं से अतिरिक्त रकम भी मिलने वाली है. मानसिक चिंताएं हो सकती है जीवन में समस्या के योग है आज के दिन हरे फलों का दान किजिएं. शुभ रंग नीला और शुभ अंक 7 है.

वृश्चिक राशि
कार्य करने की छमता आपमे बहुत ही अधिक है. आपको नौकरी में उन्नति होगी, धन की समस्या दूर होगी और आपको आर्थिक संपत्ति संबंध लाभ हो सकता है. शुभ रंग हरा और शुभ अंक 5 है.

धनु राशि
मुश्किलों से न खबराएं आज आपको मुशिबतों का सामना करना पड़ सकता है, साथ ही आपको संपत्ति में ना तो लाभ होगा और न ही कोई नुकसान होगा. इतना ही नहीं आपके रूके हुए काम पूरे होने के संभावना है वाणी और क्रोध में नियंत्रण रखें यह आपके लिए हानिकारक हो सकते है अपनी सेहत का खास ध्यान रखें. आपका शुभ रंग गुलाबी और शुभ अंक 1 है.

मकर राशि
आपका दिन आज बहुत ही शुभ है. आपके करियर की सारी समस्याएं हल हो सकती है. आपको प्रेम संबंधो में सफलता मिलेगी. रूके हुए काम पूरे होंगे. सेहत ठीक रहेंगी. आपका शुभ रंग लाल है और शुभ अंक 2 है.

कुंभ राशि
जो काम हाथ में है वह तेजी से हो रहा है और नया काम भी आएगा. मानसिक तनाव से बचें धन के मामले में सावधानी रखें इन सभी समस्याओं को हल करने के लिए गणेश जी को दूर्वा अर्पित करे. शुभ रंग पीला और अंक 7 है.

यह भी पढ़ें : जानिए मंगलवार किन राशियों के लिए शुभ है

मीन राशि
आज आपको व्यापार में अच्छे फायदे के होने के असार है. संतान की उन्नति होगी. आकस्मिक धन का लाभ हो सकता है. आपकी सेहत ठीक-ठाक रहेगी. आपका शुभ रंग नीला है और शुभ अंक 4 है