जानिए मंगलवार किन राशियों के लिए शुभ है

0
आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' में नुसरत भरूचा और मनजोत सिंह लीड रोल में हैं. नुसरत भरूचा से जहां आयुष्मान खुराना इश्क फरमाते नजर आएंगे तो वहीं मनजोत सिंह उनके दोस्त का किरदार निभा रहे हैं. इनके अलावा विजय राज, राजेश शर्मा और अन्नू कपूर भी फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है और 13 सितंबर को रिलीज होगी.

मेष राशि
भाग्य पर बहुत अधिक महत्व देना या गलत तरीके से बड़ी अपेक्षा रखना छोड़ दें. अगर कोई मुकदमा चल रहा है, तो उसमें आपको सफलता मिलेगी. आपको शुभ समाचार मिल सकता है आपके करियर से जुड़ी समस्याएं दूर होगी. अपनी सेहत का ध्यान रखें. आपका शुभ रंग पीला है भाग्यशाली अंक 2 है.

वृषभ राशि
व्यावसायिक क्षेत्र का लाभ होगा. ग्रह प्रगति और विकास की खोज में अपनी ऊर्जा लगाकर वांछित लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, साथ ही साथ दिनभर व्यस्त भी रहेंगे. आपकी स्थिति में सुधर होगें, लेकिन अपनी वाणी में नियंत्रण रखें. आपकी सेहत ठीक रहेगी, फिर भी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. अपका शुभ रंग हरा और शुभ अंक 5 है.

मिथुन राशि
आप अपने खर्चो पर नियंत्रण रखें, आप ऐसी स्थिति में पहुंच जाएगें, जो पहले आपने कभी नहीं देखी होंगी. मान सम्मान मिल सकता है. मनोरंजक यात्रा का योग है चोट और दुर्घटना से बचें. काम की जिम्मेदारी बढ़ने के साथ ही आपके सेहत में कमी आ सकती है, तो उसका खास घ्यान रखें आपका शुभ रंग नीला और शुभ अंक 5 है.

कर्क राशि
आपको व्यवसाय का अवसर मिल सकता है. इस दौरान आपको काफी दौड़-भाग रहेगी, धन की प्राप्ती हो सकती है मित्र का सहयोग मिलेगा. आपनी सेहत का ध्यान रखें, दर्घटना होने की संभावना है. आपका शुभ रंग गुलाबी और शुभ अंक 8 है.

सिंह राशि
आप लगातार आध्यात्मिक उत्थान को लेकर अन्य लोगों से प्रेरित रहेंगे और आपके आसपास के हर व्यक्ति को इस सकारात्मकता से लाभ होगा. इसी दौरान आपकी आय बढ़ेगी और निराशा के बादल दूर होंगे. घर में शुभ कार्य होगा. नौकरी में सफलता मिलेगी. आप दुसरों के चक्कर में व्यस्त रहेंगे. आपका शुभ रंग बादामी और शुभ अंक 5 है.

कन्या राशि
आप उच्च शिक्षा या किसी अन्य कला के विकास में शामिल हों. व्यवसाय में भाग्य का साथ मिलेगा. सुधार के नाम पर आप हर वस्तु का बारीकी से निरीक्षण करेंगे. आपके रिश्तों की समस्या भी हल होगी. संतान को सफलता मिलेगी. सेहत का ख्याल रखें. आपका शुभ रंग केसरी शुभ अंक 6 है.

तुला राशि
आपने पहले जो मेहनत कि थी और फल नही मिल सकता है. अब आप उसका मुआवजा मांगने की स्थिति में है. जीवनचर्या में सुधार होगा, साथ ही नई संपत्ति का योग है कान नाक गले की समस्या से बचें. अपने सेहत का खास ध्यान रखें. आपका शुभ रंग आसमानी और शुभ अंक 1 है.

वृश्चिक राशि
धार्मिक संबंध में खर्चे होने की संभावना है, अगर आप किसी जगह नौकरी कर रहे है तो आपकी नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. व्यापार के नए अवसर प्राप्त हो सकते है. आप अधिक कार्य कर सकते है. अपनी सेहत का खास ध्यान रखें. आपका शुभ रंग भूरा और शुभ अंक 7 है.

धनु राशि
आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन इसके साथ आपको धन मिलने की संभावना है. संतान की उन्नति होगी. करियर में बदलाव हो सकते है. अपने जीवन साथी की सेहत का खास ध्यान रखें. शुभ रंग नीला है और शुभ अंक 3 है.

मकर राशि
आपको आर्थिक रूप से लाभ हो सकता है. अपने बड़बोलेपन से बचें. अगर आप किसी समस्या में उलझे हुए हो तो आपकी यह समस्या हल हो सकती है. कानूनी मुद्दे सुलझ सकते है. आपका शुभ रंग लाल और शुभ अंक 7 है.

कुंभ राशि
आपके करियर से संबंधित सुधार होगा. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच ले फिर उस काम को करें. नौकरी में लाभ हो सकता है. आपको उपहार की प्राप्ती हो सकती है. मित्रों का सहयोग होगा. सेहत का खास ध्यान रखें. शुभ रंग हरा और शुभ अंक 9 है.

यह भी पढ़ें: जानिए सोमवार किस राशि के लिए शुभ होगा

मीन राशि
आपको अधिक सफलता और मान्यता मिल सकती है. आपके परिवार को भी सफलता मिल सकती है वह आपको बहुत ही सहयोग करेंगे. आप एक नए घर या नए शहर में जा सकते हैं. घर के मामले और अन्य मामलों में सफलता पाने में मदद मिलेगी. शिक्षा प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. आपकी सेहत ठीक रहेगी. आपका शुभ रंग केसरी और शुभ अंक 5 है